Sushant Singh Rajput Sister Shweta: Birth Anniversary से पहले बहन ने शेयर किया Emotional Video सुशांत से जुडी कुछ यादों का किया जिक्र !

सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी कल यानी 21 जनवरी को है। इससे एक दिन पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया था।

सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी कल यानी 21 जनवरी को है। इससे एक दिन पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया था। उन्होंने सुशांत के साथ अपने बचपन की यादें फैन्स के साथ शेयर की हैं। श्वेता ने बताया कि बचपन में दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। दोनों साथ में खूब मस्ती करते थे।

बहन ने शेयर की सुशांत से जुड़ी बचपन की यादें

वीडियो में श्वेता सिंह कीर्ति कहती हैं, ‘सभी को नमस्कार। भाई के जन्मदिन से पहले मैं आपके साथ भाई से जुड़ी कुछ यादें शेयर करना चाहती हूं और बताना चाहती हूं कि बचपन में उन्हें क्या करना पसंद था। घर में हमें गुड़िया और गुलशन ही बुलाते थे। हमें जब भी कुछ करना होता था तो हम साथ में ही करते थे।

https://www.instagram.com/reel/Cnm4Gi4haSV/?utm_source=ig_web_copy_link

बचपन में बनाई थीं दो कपंनियां

श्वेता ने आगे कहा, ‘हमने एक बार गर्मी की छुट्टियों में दो कंपनियां शुरू की थीं। एक यूनियन कंपनी और दूसरी रेनबो कंपनी। दोपहर को संघ संग में हम घर में साथ-साथ सोते थे। फिर साथ में खाते थे और घर में जो मिठाई मिलती थी उसका आनंद लेते थे। हम अपनी यूनियन कंपनी और रेनवो कंपनी में यही करते थे कि गर्मी के दिनों में जब हम सो जाते थे तो अपने गैराज में एक्टिंग करते थे। हम कोई भी स्क्रिप्ट बनाकर काम करते थे। हम खूब मस्ती करते थे। श्वेता सिंह कीर्ति के इस वीडियो पर फैंस इमोशनल कमेंट कर रहे हैं।

सुशांत ने साल 2020 में दुनिया को कह दिया अलविदा

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में संदिग्ध हालत में मृत पाए गए थे। उनकी मौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल मचा दी थी। सुशांत की मौत के बाद उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button