Trending

एक वो समय जब बिग बॉस फेम अर्चना गौतम ने एक्टर रवि किसन को बेचा था फ्लैट, वायरल हुआ सालों पुराना वीडियो !

मॉडलिंग के अलावा एक राजनेता रही अर्चना गौतम को इन दिनों बिग बॉस में आने के बाद से कौन नहीं जनता। अपने अड़ियल रवैये से लेकर भद्दे झगड़ों तक

मॉडलिंग के अलावा एक राजनेता रही अर्चना गौतम को इन दिनों बिग बॉस में आने के बाद से कौन नहीं जनता। अपने अड़ियल रवैये से लेकर भद्दे झगड़ों तक, वह दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पुराना ऑडिशन क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें वह रवि किशन को एक फ्लैट बेचती नजर आ रही हैं।

 रियल एस्टेट कंपनी में काम करती थी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस क्लिप में अर्चना का चुलबुला अंदाज साफ नजर आ रहा है। वीडियो में अर्चना का लुक भी काफी बदला हुआ नजर आ रहा है। हालांकि उनके मस्ती करने और बात करने का अंदाज बिल्कुल आज जैसा ही है। वीडियो में अर्चना कहती नजर आ रही हैं कि वह रवि किशन से मिलने आई हैं। इस वीडियो में अर्चना बताती हैं कि वह एक रियल एस्टेट कंपनी में काम करती हैं। अर्चना के इस वीडियो पर फैंस का जबरदस्त रिएक्शन आ रहा है।

FANS ने उनकी खूब जमकर की तारीफ़

सोशल मीडिया में इस वीडियो के सामने आते ही बिगबॉस देख अर्चना के फैन बने लोगों ने उनकी खूब जमकर तारीफ़ की। एक यूजर का कमेंट है, “ऊह… क्या लाए हो खोज कर, यह बहुत प्रेरणादायक है #ArchanaGautam #BB16 #BiggBoss16″। यह वीडियो अब तक सोशल मीडिया पर लाखो पर देखा जा चूका है वहीं इसे शेयर करने वालो की बात करे तो वह भी हजारो की संख्या में रहा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button