#’इंटरनेट’ की दुनिया में मचा बवाल, मेट्रो के अंदर ही नहाने लगा शख्स देखकर हो जायेंगे हैरान !

इंटरनेट की दुनिया (World of Internet) आपको कब क्या देखने को मिल जाये कुछ कह नहीं जा सकता है। हाल ही में एक 'अजीबोगरीब वीडियो' (Funny Videos) देख कर आपका सर घूम जायेगा।

इंटरनेट की दुनिया (World of Internet) आपको कब क्या देखने को मिल जाये कुछ कह नहीं जा सकता है। हाल ही में एक ‘अजीबोगरीब वीडियो’ (Funny Videos) देख कर आपका सर घूम जायेगा। ऐसे में एक ‘अनोखा वीडियो’ (Unique Video) सामने आया है। ऐसे में एक चौंकाने वाला वीडियो ‘सोशल मीडिया’ (Social Media) पर हर किसी का ध्यान भटकानें की कोशिश कर रहा है।

वीडियो देख कर हो जायेंगे हैरान

इस वीडियो में एक ‘शख्स’ ने ‘मेट्रो के अंदर बाथ टब’ में ‘नहाते हुये दिखाई’ दे रहा है। आपको बता दें कि इस शख्स की इस हरकत से मेट्रो (Bath in Metro) में बैठे अन्य लोग उसे ऐसा करने से रोकने की कोशिश में वहां मौजूद लोगों में बहस छिड़ उठी थी। ऐसे में ये मामला बिगड़ता हुआ मारपीट तक पहुंच गया है।

न्यूयॉर्क सिटी का है Vedio

सूत्रों के मुताबिक सोशल मीडिया परआये दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। आपको इस वायरल वीडियो को देखने के बाद कई बार हंसी आती है। हाल ही में इस वायरल वीडियो में अमेरिका (America) के न्यूयॉर्क (New York) सिटी का बताया जा रहा है। ऐसे में इस वीडियो आप देख सकते हैं कि, चलती मेट्रो में एक शख्स मजे से बाथ टब में नहा रहा है।

Twitter 1.40 लाख आ चुकें हैं Likes

खास बात ये है कि, इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) पर ट्विटर (Twitter) पर ‘Entertainment  Network’ नाम के ‘अकाउंट’ से पोस्ट किया गया है। बता दें कि 25 अगस्त को शेयर किये गये इस वीडियो को अभी तक 4.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। 1.40 लाख से अधिक ट्विटर यूजर्स ने वीडियो को लाइक आ चुकें हैं।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button