BOLLYWOOD: क्या बॉयकॉट के डर से ‘पठान’ का बड़े पैमाने पर प्रचार नहीं करेंगे शाहरुख खान ?

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान एक लम्बे अंतराल के बाद फिर से हिंदी सिनेमा में वापसी करने को पूरी तरह से तैयार नज़र आ रहे है।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान एक लम्बे अंतराल के बाद फिर से हिंदी सिनेमा में वापसी करने को पूरी तरह से तैयार नज़र आ रहे है। शाहरुख़ सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म पठान में नज़र आने वाले हैं। हाल ही में, शाहरुख ने फिल्म की घोषणा की और अपने प्रशंसकों को फिल्म से संबंधित अधिक अपडेट के बारे में अधीर छोड़ दिया।

फिल्म का बड़े पैमाने पर नहीं होगा प्रचार

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म पठान में शाहरुख़ के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाले है। आपको बता दें इस फिल्म को लेकर कई ऐसी खबरे सामने आ रही हैं जिनमे यह कहा जा रहा है कि शाहरुख खान बड़े पैमाने पर प्रचार नहीं करेंगे। साथ ही पठान फिल्म से जुड़े कुछ लोगों ने मीडिया से बातचीत में कहा कि एसआरके पठान को बढ़ावा देने के लिए पूरी तरह से बाहर नहीं जा सकते हैं।वह इसके बजाय प्रचार को कम रखना पसंद करेंगे, क्योंकि वह बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के काम न करने के वर्तमान परिदृश्य से अच्छी तरह वाकिफ हैं। के केवल चुनिंदा प्रचार करने की संभावना रखते हैं। योजना फिल्म की प्रचार सामग्री को सारी बातें करने देना है।

पठान का भी किया जा रहा BOYCOTT

इन दिनों मानो बॉलीवुड में फिल्मो को लेकर बॉयकॉट का नया ट्रैंड सा शुरू हो गया हैं। नेटीजेन्स इन दिनों एक्टर और एक्ट्रेस के पुराने विवादित बयानों के चलते उन्हें घेरे में लेकर उनकी फिल्मो को ही बहिस्कार कर रहे हैं वहीं हाल पठान का भी नज़र आ रहा है इस मूवी को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। भारत में बढ़ती असहिष्णुता के बारे में शाहरुख खान के पुराने बयान के कारण ट्विटर पर कई लोगों ने फिल्म का बहिष्कार करने की कसम खाई। देखना होगा कि पठान बॉक्स ऑफिस पर कैसे काम करता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button