बिल्डिंग मटेरियल दुकानदार से हुआ वाद विवाद, फिर चली गोली …

जौनपुर मई गांव निवासी सुरेन्द्र मिश्र जिनकी उम्र 34 वर्षीय हैं उसके पुत्र स्वत्रंत मिश्र गांव में मिश्रा सीमेंट एजेंसी व किराना की दुकान हैं।

जौनपुर। जौनपुर बक्शा थाना क्षेत्र के मई गांव में अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने बिल्डिंग मटेरियल व किराना दुकानदार को गोली मार फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही हड़कम्प मच गया। थानाध्यक्ष दिब्यप्रकाश सिंह ने मौके पर पहुंचकर घायल को बक्शा नौपेड़वा सीएचसी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

ये है मामला :

थाना क्षेत्र के मई गांव निवासी सुरेन्द्र मिश्र जिनकी उम्र 34 वर्षीय हैं उसके पुत्र स्वत्रंत मिश्र गांव में मिश्रा सीमेंट एजेंसी व किराना की दुकान खोल रखें है। मोनू के अनुसार, गांव निवासी आकाश मिश्र से जमीनी विवाद तथा सत्यम मिश्र से पैसे का लेनदेन का विवाद चला आ रहा है। मोनू दुकान पर बैठे थे तभी वहां पहुंचे आकाश से कुछ वाद विवाद हुआ और आकाश धमकी देकर चला गया।

बाइट : रणविजय सिंह, क्षेत्राधिकारी

करीब डेढ़ घण्टा बाद दुकान पर बैठे मोनू बगल में ही मूत्र विसर्जन कर रहें थे। तभी पीछे से पहुंचे बाइक सवार दो बदमाशों में एक ने मोनू को लक्ष्य कर गोली मार सुल्तानपुर गांव की तरफ भाग निकले। गोली मोनू के दाहिने पैर में लगते ही जमीन पर गिर पड़े। सूचना मिलते ही परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। उधर घायल मोनू को बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल से बीएचयू के लिए रिफर कर दिया गया। घायल के बड़े पिता अवनेंद्र मिश्र ने सत्यम मिश्र व आकाश मिश्र के खिलाफ लिखित तहरीर दी है।

घटना की ली जानकारी :

घटना स्थल पर सीओ सदर रणविजय सिंह पहुंच घटना की जानकारी ली। इस मामले में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी रणवीर सिंह ने बताया कि बक्सा थाना क्षेत्र के मई गांव में नेपाल इंटर कॉलेज के पीछे स्वतंत्र प्रकाश मिश्रा 35 वर्ष जो अपने किराना व बालू सीमेंट की दुकान पर बैठे थे कि पैसे की लेनदेन को लेकर दुकान पर उन्हें धमकी देने की बात सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि, धमकी के आधे घंटे के बाद जब घायल मूत्र विसर्जन करके लौट रहे थे कि दो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों द्वारा पैर में गोली मार दी गई है। पीड़ित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तहरीर प्राप्त कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button