viral: सोती हुई महिला के ऊपर फन फैला कर बैठा सांप, वीडियो वायरल

हालही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख लोग एक दम चौक गए है। उस वीडियो में एक सांप सोती हुई महिला के ऊपर जाकर बैठ गया।

हालही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख लोग एक दम चौक गए है। उस वीडियो में एक सांप सोती हुई महिला के ऊपर जाकर बैठ गया जिसके बाद वह महिला डर के कारण वीडियो में रोती हुई नजर आ रही हैं। कुछ दिन पहले वायरल हुए इस वीडियो को अब तक बहुत बार देखा जा चुका हैं हलाकि अब तक इस वायरल वीडियो की पूरी जानकरी नहीं मिल पाई है।

 

मदद के लिए गुहार लगाती महिला

वायरल वीडियो में एक महिला जो की चारपाई पर लेटकर आराम करती हुई नज़र आ रही है। आराम करते वक्त महिला के ऊपर एक सांप आकर बैठ जाता है साप को खुद के इतना करीब पा आकर महिला रोते हुए मदद की गुहार लगाती हुई नज़र आ रही है। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि वह मदद के लिए चिल्ला रही है। वहीं डर के मारे महिला की हालत ऐसी हो जाती है कि वह हिल भी नहीं रही है।

जल्द ही वायरल हुआ वीडियो

महिला के ऊपर फन फैलाए बैठे सांप का वीडियो आईएफएस अफसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करने के साथ आईएफएस अफसर ने कैप्शन में लिखा है कि अगर आपके साथ ऐसा हो तो फिर आपकी प्रतिक्रिया क्या होगी। वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर कई लोगों की प्रतिक्रिया आना शुरू हो गयी जिसमे यूजर्स ने कई दिलचस्प कमेंट्स किए वीडियो देख एक यूजर ने तो भगवान शिव के मंत्र को ही सेंड कर दिया वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि अगर ऐसा मेरे साथ होता तो मुझे तो सीधे हार्ट अटैक ही आ जाता।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button