आदिपुरुष के राइटर ने मांगी जनता से माफ़ी !

इतना बड़ा बवाल कर देगी ये शायद उनको भी मालूम नही था अगर बात करे आम जनता की तो आलोचना के साथ साथ अदिपुरूष के पोस्टर्स भी जलाए गए। 

विवादो में घिरी फिल्म आदिपुरुष ,16 जून को सेनेमाघरो में रीलीज होने के बाद से काफी बुरी तरह ट्रोल हुई है इस फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत काफी बड़े डायरेक्टर है और स्क्रिप्ट राइटर मनोज मुंतशिर की लिखने की कला इतना बड़ा बवाल कर देगी ये शायद उनको भी मालूम नही था अगर बात करे आम जनता की तो आलोचना के साथ साथ अदिपुरूष के पोस्टर्स भी जलाए गए।

Varanasi Manoj Muntashir Supported Changing Name Of Lucknow Swami Prasad  Maurya | Ramcharitramanas Row: मनोज मुंतशिर ने किया लखनऊ का नाम बदले जाने  का समर्थन, स्वामी प्रसाद पर भी बोला हमला

मनोज मुंतशिर की लिखने की कला कर दिया बवाल

फिल्म में खराब VFX डायलॉग और किरदारों के खराब चित्रण को लेकर ये फिल्म विवाद में आ गई थी इस फिल्म को लेकर कई राजनेताओं और आम जनता की प्रतिक्रिया देखने को मिली जो बिल्कुल नखुश कर देने वाली थी। फिल्म मे सड़क छाप भाषा का इस्तेमाल करने और डायलॉग में आधुनिक गालियों का इस्तेमाल करने के लिए मनोज मुंतशिर की कड़ी आलोचना की गई है साथ ही इस फिल्म में धार्मिक भावनाएं आहत हुई है। इसी के चलते पहले की रामायण में श्री राम का रोल निभाने वाले अरुण गोविल जैसे तमाम दिग्गज इस फिल्म को देखकर काफी निराश हुए कुछ नेताओ ने इस फिल्म का समर्थन भी किया।

आदिपुरुष पर बवाल के बीच राइटर मनोज मुंतशिर को मुंबई पुलिस से मिली सुरक्षा -  Manoj Muntashir seeks security amid adipurush movie row ntc - AajTak

मुंतशिर की कड़ी आलोचना

ना झुकने वाले मनोज मुंतशिर इतनी ज्यादा ट्रॉलिंग के बाद अब उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की है अब इन्होंने ट्वीट करके फैंस, साधु संतो और श्री राम के भक्तो की भावनाओ को ठेस पहुंचाने पर माफी मांगी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- मैं स्वीकार करता हूं कि फ़िल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुईं हैं। अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों से माफी मागता हूँ ट्रोलिंग के बाद मनोज मुंताशीर को को लोगो का गुस्सा इतना ज्यादा झेलना पड़ रहा है की राइटर ने पहले खूब सफाई दी लेकिन फिर बाद में जाके आखिर कार उन्होंने अपनी गलती मान ही ली।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button