अरमान मलिक समेत पूरे परिवार का हुआ रो-रोकर बुरा हाल !

अरमान मालिक की डेली वीडियो अपलोड होती है लेकिन कल जो वीडियो अरमान मालिक ने अपलोड की उसमे कृतिका पायल मालिक को सँभालते दिख रहे है। अरमान मालिक दोनों पत्नियों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। 

फेमस यूटूबर अरमान मलिक  जिनकी 2 पत्निया है पहली पत्नी का नाम पायल मलिक था और दूसरी पत्नी का नाम कृतिका मलिक जो पायल की बेस्ट फ्रेंड है आपको बता दे की पायल मलिक का एक बेटा भी है। कृतिका और पायल के अब 4 बच्चे है अरमान मलिक की डेली वीडियो  होती है अपलोड लेकिन कल जो वीडियो अरमान मलिक ने अपलोड की उसमे कृतिका पायल मलिक को सँभालते दिख रहे है। अरमान मलिक दोनों पत्नियों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

Youtuber Armaan Malik and Kritika Malik new bortn son Zaid had intestinal infection had to undergo an operation Armaan Malik और कृतिका मलिक के नन्हे से बेटे जैद की आंतों में हुआ इंफेक्शन, करना पड़ा ऑपरेशन, यूट्यूबर ने कहा- 'बच्चे के लिए दुआ करो'

कृतिका मालिक का हुआ रो-रोकर बुरा हाल

अब लेटेस्ट व्लॉग में अरमान मलिक ने बताया है कि उनके और कृतिका मलिक के बेटे जैद का ऑपरेशन किया गया है। व्लॉग की शुरुआत में अरमान और कृतिका अपने बेटे जैद के साथ अस्पताल में नजर आते हैं। नन्हे से जैद के हाथ में ड्रिप लगी हुई नजर आती है वहीं कृतिका रोते हुए कहती हैं कि काश ये बोल पाता तो अपनी तकलीफ बता पाता। यहां डॉक्टरों ने बताया कि उसके आंतों में इन्फेक्शन हो गया है।

armaan malik kritika malik son jaid sick read health update payal malik  also admitted in hospital | Armaan Malik के बेटे जैद की अचानक बिगड़ी तबीयत,  तुरंत अस्पताल गए यूट्यूबर | Hari Bhoomi

कृतिका के बेटे को ऑपरेशन थिएटर ले जाया गया

इसके बाद अरमान और कृतिका के बेटे को ऑपरेशन थिएटर ले जाया जाता है। वहीं ओटी के बाहर बैठे अरमान बताते हैं कि डॉक्टरों ने बताया है कि ये इंफेक्शन बहुत जल्दी होता है कृतिका आगे कहती हैं कि डॉक्टर पहले जैद को अच्छे से चेक करेंगे और अगर देखेंगे कि ज्यादा प्रॉब्लम है तो वे ऑपरेशन ही करेंगे। इसके बाद कृतिका बताती हैं कि जैद का ऑपरेशन हो गया है उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है और डॉक्टरों ने बोला है कि दो दिन के लिए उससे बिल्कुल भी नहीं मिल सकते हैं। वहीं अरमान बताते हैं कि जैद अब दो दिन तक बिना कुछ खाए-पिये रहेगा और इंजेक्शन के जरिए ही उसे कुछ दिया जाएगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button