मायावती का बड़ा एलान, वोट हमारा राज तुम्हारा नहीं चलेगा अभियान !

साल 2017,2019,2022 के बाद अब निकाय चुनाव में करारी शिकस्त खा चुकी बसपा ने अलग रणनीति तैयार की है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने बड़ा एलान कर दिया है।

साल 2017,2019,2022 के बाद अब निकाय चुनाव में करारी शिकस्त खा चुकी बसपा ने अलग रणनीति तैयार की है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने बड़ा एलान कर दिया है। इस एलान के तहत अब बहुजन समाज पार्टी गांव-गांव अभियान चलाएगी।

मायावती का ऐलान-वोट हमारा राज तुम्हारा नहीं चलेगा अभियान चलायेगी बसपा -  Latest news in hindi, hindi samachar, No.1 Hindi Digital News Channel of  Bundelkhand, बुन्देलखण्ड न्यूज़ ...

वोट हमारा राज तुम्हारा नहीं चलेगा का अभियान

दरअसल बसपा प्रमुख मायावती ने आज पार्टी की बैठक बुलाई थी इस बैठक में सभी छोटे बड़े पदाधिकारियों ने शिरकत की। बैठक के दौरान मायावती ने कहा की वोट हमारा राज तुम्हारा नहीं चलेगा का अभियान गांव-गांव तेजी के साथ चलाया जाए। इतना ही नहीं स्टेट कमेटी और सभी 18 मंडलों में जिलों के पदाधिकारियों की बैठक लेते हुए मायावती ने ये भी एलान किया की लोकसभा चुनाव की तैयारियों में मिशनरी लक्ष्य के साथ लगन से जुट जाना है।

2024 लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली

उन्होंने निकाय चुनाव की जिलेवार समीक्षा की और फीडबैक लिया। कहा कि चुनाव में भाजपा और समाजवादी पार्टी ने साम दाम दंड भेद जैसे घिनौने हथकंडे अपनाये। भाजपा ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करते हुए दमन की कार्रवाई की। वोटर लिस्ट में गड़बड़ी की शिकायत रही। बहरहाल बसपा और मायावती ने 2024 लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है जिसके तहत अब बसपाई खेमा गांव-गांव जाएगा और जनता को अपने पक्ष में लाने के कोशिश करेगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button