फैंस का इंतजार खत्म, जाने कब और कहां रिलीज होने जा रही असुर !

'असुर' सीरीज के पहले पार्ट की लोकप्रियता के साथ 'असुर 2' भी रफ्तार पकड़ रहा है। इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया था। इस सीरीज का ट्रेलर शुक्रवार 26 मई को रिलीज किया गया।

‘असुर’ सीरीज के पहले पार्ट की लोकप्रियता के साथ ‘असुर 2’ भी रफ्तार पकड़ रहा है। इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया था। इस सीरीज का ट्रेलर शुक्रवार 26 मई को रिलीज किया गया। इस सीरीज का ट्रेलर जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम अकाउंट से रिलीज किया गया है। यह अपकमिंग सीरीज सिर्फ इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी।

Asur Part 2: अरशद वारसी फैंस के लिए ला रहे सौगात, जल्द ही रीलीज होगा असुर  का अगला सीजन, Arshad Warsi is bringing a gift for the fans, the next season  of

 जियो सिनेमाज पर फ्री में देखा जा सकता

जियो सिनेमा ने इस सीरीज का ट्रेलर पोस्ट करते हुए लिखा ‘महायुद्ध करीब है। अब समय आ गया है कि कलियुग को उसकी चरम सीमा पर लाया जाए। वह समय आ गया है। दानव आ गया है। भारत की सबसे बड़ी पौराणिक थ्रिलर वापस आ गई है। असुर 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस सीरीज को जियो सिनेमाज पर फ्री में देखा जा सकता है। यह सीरीज 1 जून से देखने को मिलेगी।

इस सीरीज का निर्देशन अनी सेन ने किया है। इस सीरीज में अरशद वारसी, वरुण साबती, रिद्धि डोगरा, अनुप्रिया गोयनका, एमी वॉ, मांग चांग आदि नजर आएंगे। इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी राय रखी है. एक शख्स लिखता है, ‘असुर भारतीय डिजिटल सिनेमा का सच्चा वेब सीरीज उदाहरण है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मोस्ट लुकिंग टू इट।’ एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘एज ऑफ डार्कनेस। सर्वश्रेष्ठ पौराणिक युद्ध।’

Asur Season 2 Release Date, Plot and Cast - The Bulletin Time

कहानी सीरीज़ की

एक नकाब, एक दिन में तीन हमले। जासूस दानव को खोज लेंगे? तभी तो अरशद वारसी ने कहा, ‘शैतान को पकड़ने के लिए, शैतान को देखने के लिए शैतान को समझना पड़ता है.’ आने वाले डिजिटल युद्ध को रोक सकते हैं अरशद? दुनिया को तबाह करने के लिए डिजिटल युद्ध चुनेगी कल्कि अवतार! तब? बनारस से पहाड़ों के संदर्भ में क्या कहानी सामने आएगी? वीडियो की शुरुआत में एक शव का अंतिम संस्कार करते हुए नजर आ रहा है। एक बच्चा सामने खड़ा है। उस चीते की राख असुर बन गई। लेकिन असली दानव क्या है? उत्तर सीरीज देगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button