गुजरात की जीत के बाद हार्दिक ने शुभमन को लेकर कही यह बात !

दूसरे सीजन में हार्दिक पांड्या की अगुआई में गुजरात की टीम खिताबी जीत का मुकाबला खेलने मैदान में उतरेगी। जहां इस बार उसका सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

आईपीएल के 16वें सीजन के दूसरे क्वॉलिफायर मैच में गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को हराकर फाइनल में जगह पक्की की। अब लगातार दूसरे सीजन में हार्दिक पांड्या की अगुआई में गुजरात की टीम खिताबी जीत का मुकाबला खेलने मैदान में उतरेगी। जहां इस बार उसका सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। दूसरे क्वालिफायर में शुभमन गिल ने बल्ले से गुजरात की जीत में अहम योगदान दिया और मोहित शर्मा ने गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया।

IPL 2023: RCB lose to GT by 6 wickets despite Kohli heroics; miss out  playoff spot | Deccan Herald

लाजवाब रही शुभमन गिल की पारी

टीम के फाइनल में पहुंचने से अब टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या काफी खुश हैं। उन्होंने मैच के बाद यह भी कहा कि, ‘हमारे यहां तक ​​पहुंचने की सबसे बड़ी वजह सभी खिलाड़ियों की लगातार कड़ी मेहनत है। इस मैच में शुभमन गिल की पारी भी लाजवाब रही। उन्होंने जिस आत्मविश्वास और सोच के साथ बल्लेबाजी की, उसे सभी ने देखा। यह पारी उनकी अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है। पारी के दौरान गिल कभी दबाव में नहीं रहे। ऐसा लगा जैसे कोई बस उस पर गेंद फेंक रहा था और वह उसे मार रहा था। गिल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के साथ-साथ फ्रेंचाइजी क्रिकेट में भविष्य के सुपरस्टार खिलाड़ी हैं।

Mumbai : GT's Rashid Khan and Mohammed Shami during the match betwwen GT  and CSK

मोहम्मद शमी और राशिद खान के बीच कड़ा मुकाबला

मुंबई के खिलाफ 129 रनों की शानदार पारी के दम पर शुभमन गिल अब इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की लिस्ट में टॉप पर हैं। गिल के अब 16 पारियों में 60.79 की औसत से 851 रन हो गए हैं। अब उनका इस सीजन ऑरेंज कैप जीतना लगभग तय है। वहीं, पर्पल कैप में मोहम्मद शमी और राशिद खान के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। शमीर के नाम अब 28 और राशिद खान के नाम 27 विकेट हो गए हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button