Pathan Song Besharam Rang Out: ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ हुआ रिलीज, शाहरुख-दीपिका की सिजलिंग केमिस्ट्री देख फैन्स बोले- ‘आग’ !

फिल्म 'पठान' बी-टाउन की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इंडस्ट्री में इन दिनों फिल्म का बज बना हुआ है। फिल्म के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं।

फिल्म ‘पठान’ बी-टाउन की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इंडस्ट्री में इन दिनों फिल्म का बज बना हुआ है। फिल्म के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच मेकर्स ने लाखों फैन्स को तोहफा दिया है और फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज हो गया है। इस गाने का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। गाने के रिलीज होते ही इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

रिलीज हुआ ‘पठान’ का पहला गाना

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ का गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है। इसे कुछ ही मिनटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं। गाने में जबरदस्त डांस मूव्स हैं साथ ही शाहरुख और दीपिका की केमिस्ट्री भी लाजवाब है। दीपिका पादुकोण ने अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस को कायल कर दिया है। शाहरुख और दीपिका ने अपने डांस और केमिस्ट्री से लोगों के दिलों में जगह बनाई है।

गाने की बात करें तो इस गाने को विशाल और शेखर ने म्यूजिक दिया है. इसके बोल कुमार (कुमार) के हैं। गाने को शिल्पा राव, कारालिसा मोंटेइरो, विशाल और शेखर ने गाया है। इसके स्पेनिश बोल विशाल ददलानी ने दिए हैं। गाने में जो जबरदस्त डांस मूव्स आप देख रहे हैं उन्हें मशहूर कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है।

प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

इस गाने के यूट्यूब पर रिलीज होते ही फैन्स के बीच धूम मच गई. कुछ लोग इसे मास्टरपीस बता रहे हैं तो कुछ ने इसे पूरी तरह आग करार दिया है. इतना ही नहीं कई लोग गाने को इस साल का चार्ट बस्टर बता रहे हैं। कुछ फैंस को शिल्पा राव की आवाज पसंद आ रही है। गाने को देखकर साफ है कि अब ये सभी पार्टियों में बजने वाले गानों की लिस्ट में शामिल हो गया है।

पठान स्टार कास्ट

‘पठान’ में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। ‘पठान’ (पठान रिलीज डेट) 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button