बॉस से परेशान महिला ने कंपनी में लगायी आग करोड़ो का हुवा नुकसान !

आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

ज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यह खबर है थाईलैंड से जहां एक महिला ने अपने बॉस से तंग आकर अपने कंपनी में ही आग लगा दी।
जिससे बॉस को 9 करोड़ से ज्यादा रुपए की चपट लगी है।

आखिर क्या है पूरा माजरा

क्या है कि, थाईलैंड की 38 साल की एन श्रीया(N Shriya) ने कथित तौर पर कागज के टुकड़े में आग लगाकर तेल के गोदाम पर फेंक दिया। जिससे कंपनी के आयल गोदाम में भीषण आग लग गई। कागज के टुकड़े में आग लगाने के लिए लाइटर का उपयोग करने का आरोप लगाया गया। जानकारी के मुताबिक मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने लगभग 4 घंटे के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन जब तक 9 करोड़ से ज्यादा की चीजें जल गई थी।

बॉस बार- बार काम में  निकालता था कमी

पुलिस ने उस महिला को गिरफ्तार किया है। महिला ने पूछताछ में बताया कि वह अपने बॉस के तनावपूर्ण बातों से बहुत परेशान हो गई थी। बॉस बार- बार महिला के काम में कमी निकालता था। जिससे महिला परेशान हो गयी थी।
ये महिला गोदाम में हेड आफ वेयर हाउस के तौर पर काम कर रही थी।

 

एन श्रीया कैमरे में वेयरहाउस में जाती दिखी उन्हें कागज का जलता हुआ टुकड़ा भी छोड़ता देखा गया। इस आगजनी में 10 से ज्यादा घरों को नुकसान पहुंचा है। बताया जा रहा है कि महिला ने अपना जुर्म कुबूल कर लिए है। इस आगजनी में कंपनी को भी 9 करोड़ का नुकसान हुआ महिला का कहना है कि वह काम में बार-बार कमी निकाले जाने से परेशान थी और बॉस की तनावपूर्ण बातों से टोका- टाकी करने से भी काफी तनाव में रहती थी। इसके वजह से उसने इस काम को अंजाम दिया है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button