शूटिंग के दौरान झूले पर डांस करना अभिनेत्री को पड़ा भारी, उर्फी जावेद ने किया हाय-हाय !

इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद ने एक संगीत वीडियो की शूटिंग के दौरान लगभग गिर जाने के बाद एक करीबी दाढ़ी बना ली थी।

‘बिग बॉस ओटीटी फेम’ उर्फी जावेद अपनी ड्रेस को लेकर आएं दिन चर्चा में बनी रहती है अभी हाल ही में अभिनेत्री ने एक संगीत वीडियो की शूटिंग के दौरान झूले से फिसल गयी थी। एक्ट्रेस इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो ‘हाय है ये मजबूरी’ की शूटिंग में बिजी हैं। नारंगी रंग की साड़ी पहने सुंदरी को बारिश में झूले पर नाचते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में वह काफी सेक्सी और हॉट लग रही हैं।

हालांकि, बारिश में फिसलन के कारण, वह लगभग नीचे गिर गई, लेकिन पृष्ठभूमि नर्तकियों द्वारा समय पर बचा लिया गया। बाद में, चालक दल के सदस्य भी उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े।  अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है, जब उर्फी ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया था।

अभिनेत्री का हुआ ‘हाय हाय’

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उर्फी ने वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, “ये तो सच का हाय हाय हो गया था! बीटीएस #hayehayeyehmajboori @saregama_official।”

प्रशंषकों के सवालों की आई बाढ़

जल्द ही, प्रशंसकों ने चिंता व्यक्त की और टिप्पणी अनुभाग में सवालों की बाढ़ आ गई कि क्या वह ठीक है। एक यूजर ने लिखा, “भगवान का शुक्र है कि आप सुरक्षित हैं.. नहीं तो सच में है हाय हो जाता है।” एक अन्य ने लिखा, “आप कितने स्टनर हैं।” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “चिंता मत करो, वह बस चोट के निशान से बच जाती,” जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैं भी बैकग्राउंड डांसर के रूप में शामिल होना चाहता हूं।”

अपने विचित्र फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली, बिग बॉस ओटीटी फेम ने एक दिन पहले अपना जन्मदिन करीबी दोस्तों और परिवार के साथ मनाया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने जन्मदिन के जश्न की एक झलक अपने प्रशंसकों के साथ साझा की।

एक तस्वीर में, उर्फी को जन्मदिन का एक बड़ा केक काटते हुए देखा जा सकता है, जिसमें सोने का सीक्विन ब्रालेट पहना हुआ है। उसने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें वह थकी हुई और सोफ़े पर सोती हुई देखी जा सकती है, जबकि उसके दोस्त पार्टी कर रहे हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button