इटावा: यूपी हाइवे के किनारे ट्रकों से चोरी करने वाले गिरोह के दो शातिर चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार !

इटावा हाइवे किनारे खड़े ट्रकों से चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के दो शातिर चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

इटावा हाइवे किनारे खड़े ट्रकों से चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के दो शातिर चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। चोरों के पास से 5800 रुपए की नगदी,एक अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस,धारदार चाकू, एक अर्टिगा कार बरामद हुई है। चोरों ने बीते पंद्रह जनवरी को थाना चौबिया क्षेत्र अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे किनारे खड़े ट्रक से मोबाइल फोन और नगदी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस की माने तो शातिर चोरों को के पास से घटना में प्रयुक्त वाहन,अवैध असला व चोरी के मोबाइल एवं नगदी सहित गिरफ्तार किया गया हैं।

सैफई के नेतृत्व में थाना चौबिया से टीम का गठन किया गया

पीड़ित शैलेंद्र कुमार पुत्र अमर सिंह निवासी संभरपुरवा थाना ठठिया जिला कन्नौज के द्वारा दिनांक 14,15-01- 2023 की रात्रि में थाना चौबिया क्षेत्र अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के किलोमीटर संख्या 116 के पास खड़े ट्रक नंबर RJ 52, GA 8084 से अज्ञात चोरों द्वारा मोबाइल व नगद रुपए चोरी करने के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई थी। उक्त चोरी का संज्ञान लेते हुए घटना के अनावरण एवं चोरी की गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा क्षेत्राधिकारी सैफई के नेतृत्व में थाना चौबिया से टीम का गठन किया गया था।

चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर…

गठित टीम चोरी की घटना के अनावरण एवं चोरी की गिरफ्तारी हेतु निरंतर प्रयास कर रही थीं,इसी क्रम में पुलिस टीम थाना क्षेत्र में भ्रमण सील रहकर संदिग्ध व्यक्ति की वाहनों की चेकिंग कर रही थी। ,चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर अनाया नदी से करीब डेढ़ सौ मीटर पहले इटावा की तरफ से एक कार यूपी 84 W.4597 को रोका गया तो उसमें कुछ लोग उतर कर भागे तथा 2 लोगों को पुलिस बल की मदद से पकड़ लिया गया तथा उनके कब्जे से मुकदमा उपरोक्त में चोरी किए गए मोबाइल व 5,800 रूपए नगद एक अदद अवैध तमंचा 315 बोर ,एक जिंदा कारतूस, एक अवैध चाकू बरामद किया गया है तथा घटना में प्रयुक्त आयताकार यूपी 84 डब्लू 4597 को भी बरामद किया गया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button