इस देश के PM ने खुद को बताया PM Modi का प्रशंसक, एकनाथ ने बांधे तारीफों के पुल !

पीएम नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर मुंबई गए हैं। महाराष्ट्र को 38 हजार करोड़ रुपए की सौगात दी गई है। अब प्रधानमंत्री मोदी की तरफ से....

पीएम नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर मुंबई गए हैं। महाराष्ट्र को 38 हजार करोड़ रुपए की सौगात दी गई है। अब प्रधानमंत्री मोदी की तरफ से राज्य को तोहफे दिए गए और दूसरी तरफ सीएम एकनाथ शिंदे ने पीएम की तारीफों के पुल बांधे हैं। उनकी ओर से यहां तक दावा किया गया कि दूसरे देश के प्रधानमंत्री ने खुद को मोदी भक्त बताया।

दुनिया में बढ़ रही पीएम मोदी की लोकप्रियता

अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि जब वे वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम गए तो वहां लक्ज़मबर्ग के पीएम से मिले। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं मोदी भक्त हूं। अब मुख्यमंत्री शिंदे यहीं नहीं रुके। उन्होंने यहां तक कहा कि लक्ज़मबर्ग के पीएम ने पीएम मोदी के साथ एक तस्वीर क्लिक की थी और जब वह उनसे मिले तो उन्होंने कहा कि इसे मोदी को दिखाओ। अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ने इस बात का भी जिक्र किया कि पूरी दुनिया में प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता तेजी से बढ़ी है।

दुनिया में भारत को लेकर एक सकारात्मक ऊर्जा

इस बारे में एकनाथ शिंदे ने कहा कि जब वे जर्मनी और सऊदी के लोगों से मिलते थे तो वे यही कहते थे कि क्या आप मोदी के साथ आए हैं? मैं कहता था कि मैंने उसके साथ खाना खाया है। दावोस में प्रधानमंत्री मोदी और भारत को लेकर जबरदस्त सकारात्मकता रही है। मुख्यमंत्री शिंदे के बाद अब पीएम मोदी ने भी कार्यक्रम में अपने विचार रखे। उनकी तरफ से बताया गया कि मुख्यमंत्री ने जो कुछ भी कहा, वह वास्तव में दिखाता है कि अब दुनिया में भारत को लेकर एक सकारात्मक ऊर्जा है। प्रधानमंत्री के मुंबई दौरे की बात करें तो मायानगरी को दो नई मेट्रो लाइन दी गई हैं। उन्होंने मुंबई मेट्रो के रूट 2A और रूट 7 के दूसरे चरण का उद्घाटन किया।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button