भीषण गर्मी में SP को देने पहुंची चाय का नेवता, ऑफिसर ने पैर छू कर वृद्ध महिला का लिया आशीर्वाद !

जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो आमने आते रहते है जिसमे पुलिस प्रशासन की नाकामियां दिखाई जाती है।

जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो आमने आते रहते है जिसमे पुलिस प्रशासन की नाकामियां दिखाई जाती है। उसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे पुलिस के काम से खुश होकर एक बुजुर्ग महिला खुद पुलिस स्टेशन आकर उन्हें चाय का नेवता दे रही है। बता दें यह वायरल वीडियो कानपुर देहात का है जिसमे एक वृद्ध महिला एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति से कहती हुई नजर आ रही हैं कि चलो “चाय पियाई चले लल्ला”…!

बीबीजीटीए मूर्ति के कामों से प्रभावित होकर मिलने के लिए पहुंच गयी

वीडियो में दिख रही वृद्ध महिला सिकंदरा की रहने वाली रामकली है जिनकी उम्र (76) है। जिनका यह वीडियो एसपी कानपुर देहात बीबीजीटीए मूर्ति के जनसुनवाई दौरान का बताया जा रहा है। रामकली बीबीजीटीए मूर्ति के कामों से प्रभावित होकर उनसे मिलने के लिए भीषण गर्मी में जनसुनवाई के दौरान पहुंच गयी थी। वृद्ध महिला को देख एसपी बीबीजीटीए मूर्ति ने उन्हें बैठने के लिए कुर्सी दी साथ ही रामकली को पानी के लिए भी पूछा।

कानपुर देहात में एसपी ने मिलने आयी वृद्ध महिला को बाहर तक छोड़ा।

उनके बाद जब उन्होंने वृद्धा से उनकी परेशानी जाननी चाही तो वृद्ध महिला रामकली ने एसपी को बताया कि लल्ला कोई समस्या नहीं है। हम तो सिर्फ तुम का आशीर्वाद देने आए थे। तुम काम बहुत अच्छा कर रहे हो। तब उसी दौरान वृद्ध महिला एसपी बोली “चाय पियाई चले लल्ला…! यह सुनकर एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति बोले जल्द ही आपके घर पर चाय पीने आएंगे और इस बाद एसपी ने अपनी गाड़ी में वृद्ध महिला को बैठा कर उनको घर भेज दिया।

ऑफिसर और वृद्ध महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है। साथ ही इस वीडियो के यह भी साफ़ समझ आ रहा है कि आज भी देश में कई ऐसे ऑफिसर्स है जो निचले लेवल पर लोगों कि समस्याएं सुलझाने में लगे हुए है !

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button