जीजा को ‘KISS’ मांगना पड़ा भारी, अब हो रही ‘FIR’ की तैयारी !

पीड़िता ने बताया उसे एक अनजान नंबर से कॉल आई जिसमे एक युवक ने कहा कि "पहले मुझे एक चुंबन दो, और फिर वह मुझे अपना नाम बताएगा "

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में जीजा को अपनी सलहज से फोन पर किस मांगना महंगा पड़ गया। सलहज ने अपने जीजा की हरकत को लेकर थाने में मामला दर्ज कराया है। कलेक्ट्रेट पुलिस चौकी की प्रभारी महिला मामले की जांच कर रही है।

नाराज हो गया और देखने की धमकी देने लगा

पीड़िता का कहना है कि उसने सबसे पहले घटना की सूचना अपनी बहन को दी। फिर उसने अपने चाचा को बताया कि उसने क्या किया है। इससे वह नाराज हो गया और देखने की धमकी देने लगा। इसके बाद महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कई बार फोन किया और हर बार अश्लील हरकत

महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसे एक अनजान नंबर से कॉल आई थी। जब उसने फोन करने का नाम और कारण पूछा। तो युवक ने कहा, “पहले मुझे एक चुंबन दो, और फिर वह मुझे अपना नाम बताएगा।” युवक को धमकी देने के बाद महिला ने फोन काट दिया। उसके बाद युवक ने कई बार फोन किया और हर बार अश्लील हरकत करने लगा।

अन्य सदस्यों को युवक की करतूत की जानकारी दी

कुछ देर बाद उसने महिला की बहन के मोबाइल पर कॉल कर उससे अभद्र बातचीत की। जांच में पता चला कि युवक के ससुराल वाले उसी गांव में हैं जहां महिला है और वह रिश्ते में ससुराल वाला लगता है। इसके बाद महिला अपनी बहन के साथ युवक के ससुर के पास गई और उसकी पत्नी को छोड़कर परिवार के अन्य सदस्यों को युवक की करतूत की जानकारी दी। इसके बाद आरोपी भड़क गया और कहासुनी हो गई। इस संबंध में पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button