एकनाथ शिंदे ने अपने परिवार संग मुलाकात की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से !

एकनाथ शिंदे का भी अब इस बेहेस में रोल नजर आ रहा है। आज एकनाथ शिंदे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच मुलाकात हुई और साथ ही एकनाथ शिंदे का पूरा परिवार भी प्रधानमंत्री मोदी से मिलने पंहुचा।

जहा एक तरफ मौसम अपना कमाल दिखा रहा है। तो वही दूसरी तरफ महाराष्ट्र में अब राजनीतिक रुख मुड़ते दिख रहा है और साथ ही मुलाकात भी इस तरह की जा रही है की ऐसा लगे की गठबंधन तो तय है।आपको बता दे की शरद पवार और अजित पवार के बीच गहमा गहमी चल रही है साथ ही एकनाथ शिंदे का भी अब इस बेहेस में रोल नजर आ रहा है। आज एकनाथ शिंदे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच मुलाकात हुई और साथ ही एकनाथ शिंदे का पूरा परिवार भी प्रधानमंत्री मोदी से मिलने पंहुचा।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने परिवार संग PM मोदी से की मुलाकात  बारिश सहित कई मुद्दों पर चर्चा - Maharashtra CM Eknath Shinde Meets PM Modi  In Delhi

क्या वार्तालाब हुई एकनाथ शिंदे और पीएम मोदी के बीच

प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के दौरान एकनाथ शिंदे ने काफी सारी बातो पर चर्चा भी की प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुलाकात की तस्वीर में एकनाथ शिंदे के साथ ही उनके पिता संभाजी शिंदे, पत्नी लता शिंदे, बेटा श्रीकांत शिंदे, बहू रुषाली शिंदे और पोता रुद्राक्ष शिंदे मौजूद हैं। इस मुलाकात के बाद एकनाथ शिंदे की प्रतिक्रिया भी सामने आई।

Eknath Shinde Delhi Visit: महाराष्ट्र में सियासी शोर के बीच पीएम मोदी से  परिवार संग मिले सीएम शिंदे, क्या है दांव? - maharashtra cm eknath shinde  along with his family members met

मुंबई और पड़ोसी क्षेत्र में स्थित सरकारी दफ्तरों को जल्दी बंद करने का निर्देश

मुंबई के अलावा राज्य के अन्य हिस्सों में भी भारी बारिश हुई, जिसकी वजह से निचले इलाके जलमग्न हो गए और लोकल ट्रेनों की रफ्तार धीमी पड़ गई। हाल ही में मुख्यमंत्री शिंदे ने मुंबई और पड़ोसी क्षेत्र में स्थित सरकारी दफ्तरों को जल्दी बंद करने का निर्देश दिया था ताकि कर्मचारियों और अधिकारियों को घर पहुंचने में अतरिक्त समय मिल सके। नांदेड़ जिले के कई हिस्सों में भारी बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालात उत्पन्न हो गए हैं। इसी वजह से बिलोली तहसील के 12 गांवों से एक हजार लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button