भाजपा नेत्री की आत्महत्या में आया नया मोड़, इसलिए उठाया ये कदम !

मौत से पहले व्हाट्सएप में चैट करते हुए अपने भाई को वो सारी बातें बताई जिसकी वजह से भाजपा नेत्री ने आत्महत्या की

उत्तर प्रदेश के बाँदा से एक ऐसा सनसनी खेज मामला सामने आया है। जिसे आप सुन कर और जान कर कहेंगे कि आखिर ऐसी क्या वजह हुई। बाँदा जनपद के जसपुरा ब्लाक के वार्ड नं12 से वर्तमान में भाजपा ( BJP ) की महिला जिला पंचायत सदस्य ने आखिर अपने ही घर के बंद कमरे में फांसी का फंदा लगाकर कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी।

अपने क्षेत्र में लोकप्रिय जनता के साथ कदम से कदम मिला कर चलने वाली पढ़ी लिखी महिला ने आखिर क्यों आत्महत्या कर ली। आखिर क्या वजह थी कि भाजपा नेत्री स्वेता सिंह ने मौत को गले लगा लिया। तो आइए जानते हैं कि आखिर क्या वजह थी भाजपा नेत्री के आत्महत्या के पीछे का राज।

बाईट-गौरी(भाजपा नेत्री की बेटी)

पुलिस को जांच के दौरान मृतक भाजपा नेत्री के मोबाइल से कुछ ऐसे साक्ष्य मिले जिसपर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया। स्वेता सिंह ने मौत से पहले व्हाट्सएप में चैट करते हुए अपने भाई को वो सारी बातें बताई जिसकी वजह से भाजपा नेत्री ने आत्महत्या की। इतना ही नहीं स्वेता सिंह की बेटियों ने भी अपने बयान में कुछ ऐसी बातें बताई जिसमे उनकी बेटी ने बताया कि मेरी माँ को पापा ,दादा और घर के सभी लोग परेशान करते थे।

वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाते हुए साक्ष्यों को एकत्र कर व मृतिका की बेटियों के बयान वा मोबाइल से किये स्टिंग व चैटिंग के आधार पर पुलिस ने चार लोगों को नाम जद करते हुए हत्या ,उत्पीड़न, व दहेज की धाराओं पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जांच करते हुए फरार चल रहे दीपक सिंह गौर की तलाश शुरू कर दी है।

बाईट-आर के सिंह(क्षेत्राधिकारी नगर)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button