दुकान लूटने आए बदमाशों ने दुकानदार पर धारदार हथियार से किया हमला !

दो अज्ञात बदमाशों ने एक परचून दुकानदार को लूटने के इरादे से अज्ञात धारदार हथियार से प्राण घातक हमला बोल कर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया।

इटावा जनपद के थाना भरथना कोतवाली कस्बा क्षेत्र अन्तर्गत वकेबर रोड़ स्थित मोहल्ला राजगंज में बीती सोमवार की रात्रि करीब साढ़े 8 बजे दो अज्ञात बदमाशों ने एक परचून दुकानदार को लूटने के इरादे से अज्ञात धारदार हथियार से प्राण घातक हमला बोल कर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया।

हालांकि घायल परचून दुकानदार की चीखपुकार सुन बदमाश मौके भाग जाने में सफल ही गये,घटना की सूचना पर पहुँची कस्बा पुलिस ने सबसे पहले घायल परचून दुकानदार को इलाज हेतु स्थानीय सामुदायक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया घटना के सम्बंध में घायल परचून दुकानदार विकास गुप्ता 35 पुत्र शिवगोविंद गुप्ता निवासी गणेश राइस मिल नई बस्ती भरथना ने बताया क़ि सोमवार की रात्रि करीब साढ़े 8 बजे बिजली चली जाने के कारण भीषण गर्मी में दुकान के वाहर कुर्सी पर बैठा था।

इसी बीच अलग अलग दिशा से मुँह पर गमछा लगाकर आये दो अज्ञात बदमाशों ने उसे कुसी पर ही दबोच लिया और तेज धारदार अज्ञात किसी हथियार से ताबड़तोड़ उसके ऊपर प्राण घातक हमला बोल दिया घायल ने बताया कि एक बदमाश ने उसका मुंह बन्द कर लिया तो दूसरे बदमाश ने उसपर हमला किया।

किसी तरह बदमाश के चुंगल से उसका मूहँ छूटा तो वह चीख पड़ा जिसकी आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़कर नजदीक आते इससे पहले दोनो बदमाश मौके से भाग जाने में सफल हो गए घायल पीड़ित विकास गुप्ता ने बताया कि घटना जे सम्बन्ध में देर रात्रि में ही उसके द्वारा पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र सौंप कर बदमाशों की तलाश कर कार्यवाही की गुहार लगाई है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button