अभिषेक-बबिका के बीच हुई गंदी लड़ाई, ‘टॉर्चर टास्क’ में परेशान नहीं हुईं कैप्टन जिया शंकर !

सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस हफ्ते अभिषेक मल्हान घर के कैप्टन थे,

सलमान खान का रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस हफ्ते अभिषेक मल्हान घर के कैप्टन थे, लेकिन उनकी नींद की शिकायत के कारण बिग बॉस ने घर के सदस्यों को कैप्टन बनने का मौका दिया। टास्क हुआ और अविनाश सचदेव की वजह से जिया शंकर कैप्टन बन गईं। कैप्टन बनने के बाद उन्होंने ऐसे फैसले लेने शुरू कर दिए, जिससे बाकी प्रतियोगी नाराज हो गए। इसके बाद बिग बॉस ने उन्हें नियम तोड़ने वाले सदस्यों की रैंकिंग करते हुए उन्हें राशन बांटने का टास्क दिया। लेकिन जिया ने अपना काम किया और सबसे ज्यादा राशन उस सदस्य को दिया जो उसके करीब था। ऐसे में बिग बॉस ने उन्हें फटकार भी लगाई। अब आज के एपिसोड में क्या होने वाला है आइए आपको बताते हैं।

कैप्टन जिया शंकर हुई परेशान

बिग बॉस ओटीटी 2 के आज के प्रोमो में दिखाया गया है कि घर में एक बार फिर सत्ता बदलने का टास्क होगा। इसमें जिया शंकर को प्रताड़ित किया जायेगा। घरवाले उन पर बर्फ डालकर और हल्दी-मिर्च लगाकर उन्हें कुर्सी से उठाने की कोशिश करेंगे, लेकिन वह टस से मस नहीं होतीं। इस काम में अविनाश जिया की पूरी मदद करता है। इस बात से अभिषेक नाराज हो जाते हैं और टास्क छोड़कर चले जाते हैं। बजर के बाद, बिग बॉस ने घोषणा की कि जिया इस सप्ताह की अंतिम कप्तान होगी। साथ ही नामांकन भी नहीं बदलेगा।

घर से बेघर होने के लिए 7 सदस्य नॉमिनेटेड

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सात प्रतियोगी नॉमिनेटेड हैं। जिया शंकर और अभिषेक मल्हान को छोड़कर बाकी सभी सदस्यों पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है। इन सात प्रतियोगियों में जेडी हदीद (खुद बिग बॉस द्वारा नामांकित), फलक नाज़, अविनाश सचदेव, पूजा भट्ट, साइरस ब्रोचा, बेबीका धुर्वे और मनीषा रानी शामिल हैं।

अभिषेक और बेबीका फिर से लड़ेंगे

इस टास्क के दौरान बेबीका एक बार फिर जेडी हदीद पर अपना गुस्सा उतारती नजर आती हैं, लेकिन अभिषेक इस बात से नाराज हैं कि अगर उन्हें जेडी को सुनाना है तो अंग्रेजी में सुनाएं, क्योंकि हिंदी में उन्हें समझ नहीं आएगा। इस पर बेबीका उन पर गुस्सा हो जाती है। मालूम हो कि जेडी ने बेबीका के साथ बहस में अपना रौब दिखाया था, जिस पर होस्ट सलमान खान भी भड़क गए थे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button