Trending

आजमगढ़: यूपी बोर्ड की होने वाली परीक्षा की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन ने की बैठक !

आजमगढ़ जिले में यूपी बोर्ड की होने वाली परीक्षा की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन ने बैठक की। इस बैठक में केन्द्र व्यवस्थापक, बाह्य केन्द्र व्यवस्थापक,

आजमगढ़ जिले में यूपी बोर्ड की होने वाली परीक्षा की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन ने बैठक की। इस बैठक में केन्द्र व्यवस्थापक, बाह्य केन्द्र व्यवस्थापक,स्टेटिक मजिस्ट्रेट, सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ एडीएम प्रशासन अनिल कुमार मिश्रा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में सभी लोगों को बोर्ड परीक्षा से संबंधित नियम कानून के बारे में जानकारी दी गई।

बोर्ड परीक्षा को लेकर मजिस्ट्रेटों के साथ बैठक

एडीएम प्रशासन अनिल कुमार मिश्रा का कहना है कि यूपी बोर्ड परीक्षा को लेकर मजिस्ट्रेटों के साथ बैठक आयोजित कर उन्हें ब्रीफ किया गया कि जिले में किस तरह से परीक्षा आयोजित किया जा ना है। इसके साथ ही जो भी लोग नकल के मामले में इन्वाल्व होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही सभी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।

नकल माफियाओं पर लगाम लग सके…

एडीएम प्रशासन ने बताया कि 21 सेक्टर की मीटिंग आज की गई है बाकी लोगों की ट्रेनिंग कल कराई जाएगी। डीआईओएस उमेश त्रिपाठी का कहना है कि जो पर्यवेक्षक आए हैं लगातार वह निरक्षण कर रहे हैं। नकल अधिनियम से संबंधित में किस तरह से दंडित किया जाएगा इस बारे में सभी को बता दिया गया है। इसके साथ ही जिले में नकल माफियाओं पर लगाम लग सके इसको लेकर हम लोग तैयार हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button