Rakhi Sawant: सलमान खान की बॉडीगॉर्ड बनना चाहती है राखी सावंत !

राखी सावंत को बॉलीवुड में सभी उनके बोल्डनेस और बेबाकी के लिए जानते है सोशल मीडिया पर राखी अपनी अजीबोगरीब बातो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है।

राखी सावंत को बॉलीवुड में सभी उनके बोल्डनेस और बेबाकी के लिए जानते है सोशल मीडिया पर राखी अपनी अजीबोगरीब बातो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है,राखी सावंत मनोरंजन की दुनिया का एक जानामाना नाम बन चुकी है साथ ही इन दिनों राखी अपने बॉयफ्रेंड को लेकर खूब चर्चा में है राखी सावंत BB15 की फाइनलिस्ट भी रह चुकी है शो में आने के बाद राखी ने लोगो को जितना एंटरटेनमेंट किया था उससे कहीं ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई थी।

सलमान खान के लिए की प्रार्थना

राखी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने भगवान से प्रार्थना की थी कि सलमान की सेफ्टी के लिए उन्हें गन का लाइसेंस मिल जाए और अब वह खुश हैं कि सलमान को उनकी गन का लाइसेंस मिल गया हैं साथ ही उन्होंने कहा कि वह सलमान खान की बॉडी गॉर्ड बन सकती है और सलमान भाई की रक्षा कर सकती है।

https://www.instagram.com/reel/CgvzAS2D0Xi/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

राखी जल्द कर सकती है शादी

राखी ने अपने नए प्यार का परिचय मीडिया को वीडियो कॉल के जरिये दिया था जिसके बाद वह अक्सर अपने बॉय फ्रेंड के साथ मीडिया को इंटरव्यू देते नजर आ ही जाती है राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे वह आदिल की फॅमिली से मिलने की बात कर रही हैं साथ ही राखी ने कहा कि उसके बॉयफ्रेंड की फॅमिली खुले विचारो की हैं और उनके काम को समझती भी है वहीं पहले अक्सर राखी अपने पहले पति की बात मीडिया से करती हुए रो देती थी वहीं अब राखी आदिल के साथ खूब खुश नजर आती है,सूत्रों के मुताबिक राखी अपने बॉय फ्रेंड आदिल से जल्द ही शादी कर सकती हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button