The Kerala Story : लव जिहाद में फंसी 32 हजार लड़कियों की कहानी, लोगों को पसंद आया ट्रेलर

द केरला स्टोरी का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसमें अदा शर्मा की दमदार एक्टिंग देखने को मिली है। अदा शर्मा फिल्म में शालिनी...

द केरला स्टोरी का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसमें अदा शर्मा की दमदार एक्टिंग देखने को मिली है। अदा शर्मा फिल्म में शालिनी उन्नीकृष्णा के रोल में नजर आएंगी। हिंदू परिवार से ताल्लुक रखने वाली शालिनी अब फातिमा बन गई हैं। बात सिर्फ शालिनी की नहीं है। लेकिन उसके जैसी 32,000 महिलाएं हैं जो केरल से लापता हो गई हैं।

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ का सनसनीखेज ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह एक ऐसी लड़की की कहानी बताती है जो नर्स बनना चाहती थी, लेकिन बाद में आईएसआईएस में आतंकवादी बन गई। उनका धर्म परिवर्तन किया गया। लव जिहाद के बहाने केरल की हिंदू और ईसाई लड़कियों को इस्लाम कबूल कराया गया। यह फिल्म 5 मई 2023 को रिलीज होने वाली है और इसे सुदीप्तो सेन ने प्रोड्यूस किया है। विपुल अमृतलाल शाह फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव डायरेक्टर हैं।

क्या है फिल्म की कहानी?

अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बानी, सिद्धि इदानी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी। द केरला स्टोरी के ट्रेलर में अदा शर्मा की दमदार एक्टिंग देखने को मिली है. वह इस फिल्म में शालिनी उन्नीकृष्णन की भूमिका में नजर आएंगी। हिंदू परिवार से ताल्लुक रखने वाली शालिनी अब फातिमा बन गई हैं। ट्रेलर की शुरुआत में शालिनी के ISIS में शामिल होने को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं. वह अफसरों से कहता है- मैं आईएसआईएस में क्यों और कैसे शामिल हुआ, यह उससे ज्यादा महत्वपूर्ण है, जब मैं आईएसआईएस में शामिल हुआ था?

फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह मासूम हिंदू लड़कियों को गुमराह किया जाता है। उनका ब्रेनवॉश करके अल्लाह के करीब लाया जाता है। उन्हें आश्वासन दिया जाता है कि हिजाब पहनने वाली लड़कियों के साथ कभी भी बलात्कार या दुर्व्यवहार नहीं होता है। फिर ये लड़कियां इस्लाम कुबूल कर लेती हैं। फिर शुरू होता है वो खौफनाक मंजर जिसकी इन लड़कियों ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी। वह देखता है कि मानवता की आड़ में क्रूरता क्या है। ISIS के आतंकियों का खौफनाक चेहरा इन लड़कियों की रूह कांप रहा है। ट्रेलर के आखिर में अदा शर्मा कहती हैं- मेरे जैसी हजारों लड़कियां हैं जो घर से भागकर इस रेगिस्तान में दब गई हैं।

द केरला स्टोरी का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया

ट्रेलर आशाजनक है। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर और अदाना की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हो रही है। केरल स्टोरी सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म है। जब भारत के खिलाफ ISIS के आतंकियों के इस जघन्य षडयंत्र का पर्दाफाश हुआ तो पूरा देश स्तब्ध रह गया। हर तरफ उत्साह था। अब आप देख सकते हैं ये सच्ची कहानी जो आपकी रूह को झकझोर कर रख देगी। लोगों ने ट्रेलर को पसंद किया है, देखना होगा कि फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button