Trending

आजमगढ़: ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर तीन दिवसीय निवेश महाकुंभ !

जनपद आजमगढ़ में तीन दिवसीय निवेश महाकुंभ को लेकर ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में आज जिले के कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजन किया गया।

जनपद आजमगढ़ में तीन दिवसीय निवेश महाकुंभ को लेकर ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में आज जिले के कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण किया गया।

वैश्विक सम्मेलन में विश्व स्तर के नीति निर्धारण कारपोरेटस, व्यापारी और प्रबुद्धजनों ने प्रतिभाग किया। प्रदेश के समावेशी विकास के लिए सामूहिक रूप से व्यावसायिक संभावनाओं और सहभागिता को लेकर आयोजन किया गया।

आजमगढ़ जिले में 2819.94 करोड़ रुपए का निवेश किया गया

आज 10 फरवरी से शुरू हुआ जिला स्तरीय निवेशकों में शामिल होने के लिए जिले के प्रतिष्ठित व्यापारियों, उद्योगपतियों को आमंत्रित किया गया।

आजमगढ़ जिले में 2819.94 करोड़ रुपए का निवेश किया गया, जिसमें 10 हजार से अधिक लोगों को रोजगार मिलेंगे। जिसकी आज शुरुआत की गई। आजमगढ़ मंडल के कमिश्नर ने बताया कि मंडल स्तर पर साडे सात हजार करोड़ का इन्वेस्टमेंट कर निवेश आएगा। जहां उद्योग लगने से लोगों को रोजगार मिलेगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button