ज्ञानवापी मस्जिद: “मुस्लिम कौम को परेशान करने का काम”- डॉ. शफीकुर्रहमान

सम्भल के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा और बयान देकर साफ तौर पर बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया...

सम्भल लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान वर्क मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा नए मदरसों को ग्रांट जारी न किए जाने के ऐलान पर भड़कते नजर आये। उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भड़कते हुए कहा कि, बीजेपी सरकार मुस्लिमों को तालीम से वंचित करने के लिए तरह-तरह के प्रोपेंगडा और साजिश कर रही है नए मदरसों को ग्रांट जारी न किए जाने का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह फरमान मुस्लिमों के खिलाफ चलाए जा रहे प्रोपेगेंडा का ही हिस्सा है लेकिन देश का संविधान हमारे साथ है हम संविधान की मदद से अपने अधिकार और तालीम के हक के लिए लड़ेंगे।

मुस्लिम कौम को परेशान करने का काम:
वही समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने ज्ञानवापी मस्जिद मामले पर भी अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि, ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग होने का हवाला देकर मुस्लिम कौम को परेशान करने का काम किया जा रहा है। मुस्लिम धर्म बुत परस्ती और मूर्ति पूजा के खिलाफ रहा है इसलिए मस्जिद में शिवलिंग होने का कोई सवाल ही नहीं उठता सपा सांसद ने आरोप लगाया कि, आर एस एस के निर्देश पर एक साजिश के तहत भ्रम फैलाकर मुस्लिमों के खिलाफ नफरत पैदा की जा रही है ।

सम्भल में समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा और बयान देकर साफ तौर पर बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार आर एस एस के निर्देश पर देश में मुस्लिमों को नीचा दिखाने और उनके प्रति नफरत कराने के लिए सुनियोजित तरीके से प्रोपेगेंडा चला रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button