मालदीव के बैकफुट पर अमिताभ बच्चन का तंज, टिप्पणी कर ली चुटकी !

सदी के महानायक उन फिल्मी सितारों में से एक हैं जिन्होने सबसे पहले बीते दिनों चल रहे मालदीव विवाद पर भारत का समर्थन किया था।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी कर अब मालदीव हर तरफ से मुंह की खा रहा है। बॉलीवुड स्टार्स से लेकर पड़ोसी देशों ने भी मालदीव का बायकॉट करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं इजी माय ट्रिप ने मालदीव के लिए बुकिंग लेनी बंद कर दी है, जिसके बाद मालदीव एसोसिएशन ऑफ ट्रैवल एजेंट्स एंड टूर ऑपरेटर्स ने ईज़ माय ट्रिप से बुकिंग की गुहार लगाई है। अब मालदीव के बैकफुट पर आने पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने मजे लिए हैं और बिना किसी का नाम लिए ट्वीट भी किया है।

EaseMyTrip Success Story of Making Travelling Easy and Convenient!

लक्षद्वीप पहुंचकर दुनिया की निगाहें अपनी तरफ खींची

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। सदी के महानायक उन फिल्मी सितारों में से एक हैं जिन्होने सबसे पहले बीते दिनों चल रहे मालदीव विवाद पर भारत का समर्थन किया था। जिसके बाद कई फिल्मी सितारे भी साथ आए और मालदीव विवाद पर भारत का समर्थन किया था। भारत के विरुद्ध जाकर मालदीव के नेताओं का बयान अब उल्टे उन पर ही भारी पड़ा है। जिसके बाद भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भरता का हवाला देते हुए भारत के आयरलैंड लक्षद्वीप पहुंचकर पूरी दुनिया की निगाहें यहां खींच ली थी।

Maldives विवाद पर आग बबूला हुए अमिताभ बच्चन, बोले - हमारी आत्मनिर्भरता पर  आंच मत डालिए

मालदीव को किया टाटा- बॉय-बॉय

पीएम मोदी पर टिप्पणी के बाद पूरे बॉलीवुड ने उनका सपोर्ट किया और मालदीव को टाटा- बॉय-बॉय कर दिया। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने इन घटनाक्रमों के बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर टिप्पणी की जिसके बाद अब एक बार फिर एक्टर ने क्रिप्टिक पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा- अब पछताए होत क्या, जब चिड़ियाँ चुग गयी खेत “।

अपने अन्दाज़ में साथ देना कोई अमित जी से सीखे

पोस्ट के नीचे आपको कई तरह के ऐसे कमेंट्स देखने को मिल जाएंगे जहा यूजर्स ने लिखा- Maldives #Boycott_Maldives – अपने अन्दाज़ में साथ देना कोई अमित जी से सीखे । जय हो सर..। एक दूसरे यूजर ने लिखा-यह बात आप मालदीव को टैग करके भी लिख सकते थे। इससे पहले एक्टर ने मालदीव कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर पीएम मोदी के समर्थन में लिखा था- “यह बहुत प्रासंगिक है और हमारी धरती की सही भावना के अनुरूप है.. हमारे अपने लोग सबसे अच्छे हैं.. मैं लक्षद्वीप और अंडमान गया हूं और वे आश्चर्यजनक रूप से सुंदर स्थान हैं.. आश्चर्यजनक पानी के समुद्र तट और पानी के नीचे का अनुभव बिल्कुल अविश्वसनीय है..हम भारत हैं, हम आत्मनिर्भर हैं, हमारी आत्मनिर्भरता पर आँच मत डालिए”।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button