साऊथ एक्टर प्रभास की संग नज़र आएंगी हॉट लुक में ये एक्ट्रेस !

प्रभास अगले दो से तीन महीनों में प्रोजेक्ट के और सालार की शूटिंग में व्यस्त होंगे, और इसलिए, उसी समय सीमा में किसी अन्य प्रोजेक्ट की शूटिंग करना असंभव होगा।

सुपरनैचुरल एक्शन थ्रिलर राजा डीलक्स शुरू करेंगे प्रभास और मालविका मोहनन

प्रभास भाले भले मगदिवोय के निर्देशक मारुति के साथ मिलकर एक सुपरनैचुरल एक्शन थ्रिलर ‘राजा डीलक्स’ पर काम कर रहे हैं। हमने यह भी बताया कि कैसे फिल्म को आरआरआर निर्माता डीवीवी दानय्या द्वारा नियंत्रित किया जाएगा। और अब, हमें विशेष रूप से पता चला है कि निर्माताओं ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए मालविका मोहनन को चुना है।

“अतीत में, मालविका ने एक बड़ी तेलुगु फिल्म करने के विचार पर संकेत दिया है। विचाराधीन फिल्म कुछ और नहीं बल्कि प्रभास के साथ मुख्य भूमिका में है। वह इस परियोजना पर काम शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं, ”विकास के एक करीबी सूत्र ने बताया। शुरुआती योजना जून के महीने तक फिल्म को फ्लोर पर ले जाने की थी, लेकिन अब कई कारणों से इसमें देरी हो रही है।

 

 

“प्रभास अगले दो से तीन महीनों में प्रोजेक्ट के और सालार की शूटिंग में व्यस्त होंगे, और इसलिए, उसी समय सीमा में किसी अन्य प्रोजेक्ट की शूटिंग करना असंभव होता। मारुति को प्री-प्रोडक्शन के लिए भी अधिक समय की आवश्यकता थी क्योंकि हॉरर तत्वों के लिए पर्याप्त दृश्य प्रभावों की आवश्यकता होती है। टीम ने अब अगस्त के महीने से फिल्म पर काम शुरू करने का फैसला किया है।”

‘सालार’ अगली गर्मियों में सिनेमा हॉल में खुलने के लिए तैयार है। दूसरी ओर मालविका मोहनन जल्द ही एक्सेल प्रोडक्शन, युद्ध के साथ बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत करने जा रही हैं। वह फीचर फिल्म के साथ एक फीचर फिल्म के लिए भी बातचीत कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button