क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम से TROLL होने के बाद अभिनेत्री ने उठाया यह कदम, Social Media पर वायरल…

लम्बे समय से भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बातें चल रही हैं।

लम्बे समय से भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बातें चल रही हैं। वहीं इन दिनों एक बार फिर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने एक पुराने पोस्ट के लिए ट्रोल की जा रही है। बता दें इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को उनके लिए हर स्टेप को लेकर क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ उन्हें नाम को जोड़ा जा रहा है।

ट्रोल होने पर उर्वर्शी ने दी सफाई

कुछ दिनों पहले, उर्वशी ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्हें ‘आई लव यू’ कहते हुए देखा जा सकता है और इस बार भी प्रशंसकों को उस वीडियो को ऋषभ पंत से जोड़ने की जल्दी थी। अब, उर्वशी ने वीडियो पर सफाई जारी की है। उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर एक नोट साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। अभिनेत्री ने लिखा, “मैं इन दिनों वायरल हो रहे मेरे आई लव यू वीडियो के बारे में फिर से क्लियर करना चाहती हूं कि यह केवल एक्टिंग के नजरिए से था और एक संवाद दृश्य था जो किसी की ओर या किसी वीडियो कॉल से निर्देशित नहीं था।”

लगातार लम्बे समय से ट्रोल हो रही अभिनेत्री

यह पहली बार नहीं है जब उर्वशी ट्रोल की जा रही हो इसके पहले वर्ल्ड कप शुरू होने के दौरान उर्वशी के ऑस्ट्रेलिया जाने पर भी उन्हें ट्रोल किया गया जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टा प्रोफाइल पर एक SAD वीडियो शेयर करते हुए अपना दुःख जाहिर किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button