नहीं रुक रहा है टीईटी परीक्षा में ‘ अव्यवस्थायों का सिलसिला ‘ , अब यहां सामने आई घटना

यूपी के 4265 परीक्षा केंद्रों पर आज रविवार को UP-TET 2021 की परीक्षा है। इस बात बिना पेपर लीक हुए परीक्षा कराना सरकार के लिए सबसे बड़ी चुनौती भी बन हुई है। शायद यही वजह है कि खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस बात परीक्षा की कमान अपने हाथों में संभाल रखी है।

संबंधित अधिकारी पर गाज गिरेगी

Related Articles

इस बार परीक्षा की खुद मुख्यमंत्री इस परीक्षा की पल-पल की जानकारी ले रहे हैं। इतना ही नहीं प्रदेश के सभी कमिश्नरों, जिलाधिकारियों और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की जिम्मेदारी तय की गई है। आपको बताते चलें कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दो टूक कह दिया है कि जिस जिले में और जिस सेंटर पर गड़बड़ी होगी, संबंधित अधिकारी पर गाज गिरेगी।

टेंशन और फुल अटेंशन के बीच

मुख्यमंत्री की सख्ती के कारण खुफिया एजेंसियों ने भी अपना जाल बिछा दिया है। हर फोन, वायरलेस सेट की गूंज पर अधिकारियों के कान खड़े हो जा रहे हैं। फिलहाल कोरोना, पेपर लीक होने के टेंशन और फुल अटेंशन के बीच दूसरी पाली की परीक्षा 173: केंद्रों पर 2:30 से 5 बजे तक हो रही है।

युवाओं की कड़ी नाराजगी योगी सरकार को झेलनी पड़ी थी

बता दें कि, 28 नवंबर को यूपी टीईटी परीक्षा का आयोजन किया गया था। लेकिन पेपर लीक होने की वजह से परीक्षा रद्द कर दी गई थी। पेपर लीक होने से प्रदेश के 22 लाख युवाओं की कड़ी नाराजगी योगी सरकार को झेलनी पड़ी थी। यही कारण है कि सरकार इस बार हर कदम फूंक-फूंककर रख रही है।

 

परीक्षा केंद्र में अंदर जाना चाहते थे

बताते चलें कि, आज भी सुबह परीक्षा देने पहूंचे अभ्यर्थियों ने कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। पहला आरोप है कि एडमिट कार्ड में सेंटर का सही पता नही लिखा हुआ है। तो वही फ़िरोज़ाबाद में दूसरी पाली की परीक्षा में गेट बंद होने से अभ्यर्थी नाराज हुए है। 2 बजे गेट बंद होने के बाद अभ्यर्थी परीक्षा केंद्र में अंदर जाना चाहते थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button