Telangana: तेलंगाना में वित्त मंत्री के काफिले को रोकने की हुई कोशिश, आपस में भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता !

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण तेलंगाना दौरे पर हैं। उनकी यात्रा के दौरान शुक्रवार को कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में आपस में भिड़ंत हो गई। इस दौरान पुलिस ने स्थिति को काबू करने की कोशिश की।

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण तेलंगाना दौरे पर हैं। उनकी यात्रा के दौरान शुक्रवार को कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में आपस में भिड़ंत हो गई। इस दौरान पुलिस ने स्थिति को काबू करने की कोशिश की। खबरों के मुताबिक केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भाजपा की लोकसभा प्रवास योजना के तहत जहीराबाद क्षेत्र का दौरा कर रही हैं। वह शुक्रवार को कामारेड्डी जिले में जाने वाली थीं।

दोनों समूहों में हुई भिड़ंत !

यूथ कांग्रेस समेत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को निर्मला सीतारमण के काफिले को रोकने की कोशिश की। इसी बीच भाजपा कार्यकर्ता भी वहां मौजूद थे जिसके बाद दोनों समूहों में बहस शुरू हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई कहासुनी के दौरान निर्मला जहीराबाद में अपना दौरा पूरा करने के बाद बांसवाड़ा जा रही थीं।

Related Articles

तेलंगाना: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के काफिले में आयो बाधा,  बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई झड़प - BHN न्यूज़

निर्मला सीतारमण ने KCR पर साधा निशाना !

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) की नेतृत्व वाली तेलंगाना सरकार को बढ़ते कथित कर्ज, कृषि संकट औ अन्य मुद्दों को लेकर निशाना बनाया। बता दें कि तेलंगाना में अगले साल यानी 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसे लेकर भाजपा काफी सक्रिय नजर आ रही है।

congress party workers finance minister nirmala sitharaman news protest  against sitharaman in telangana | Telangana : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने  वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का रोका काफिला, BJP ...

तेलंगाना में बढ़ा राजस्व घटा !

भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा प्रवास योजना के तहत जहीराबाद संसदीय क्षेत्र की अपनी यात्रा के दौरान सीतारमण ने कामारेड्डी में दावा किया कि तेलंगाना में राजस्व अधिशेष (Revenue Surplus) था, लेकिन वह अब राजस्व घाटे (Revenue Deficit) की स्थिति में चला गया है। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ TRS ने बजट के बाहर जाकर कर्ज लिया। उन्होंने कहा कि किसानों की आत्महत्या के मामले में तेलंगाना राज्य चौथे नंबर पर है।

वित्त मंत्री सीतारमण ने केसीआर पर साधा निशाना, कहा- तेलंगाना में पैदा हुए  हर बच्चे पर कर्ज - The News Ocean

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button