धरने पर बैठी स्वाति मालीवाल, क्या है वजह !

पीड़िता से मिलने पहुंची तो उनको पीड़िता से मिलने से मना कर दिया गया देश की राजधानी के अस्पताल में धरने पर बैठी हैं, जहां नाबालिग रेप पीड़िता को भर्ती कराया गया है। स्वाति मालीवाल का कहना है कि मैं सुबह से यहां हूं।

दिल्ली में महिलाओ के साथ गलत व्यवहार तो लगता है की आम बात हो गई है क्योकि सबसे ज्यादा आगरा देखा जाए तो दिल्ली में रेप केस ज्यादा देखने को मिलते है हालही में एक और दिल्ली में रेप हुआ जिससे पीड़िता की हालत नाजुक है फ़िलहाल बड़ी खबर ये है की दिल्ली महिला आयोग की चीफ स्वाति मालीवाल जब उस पीड़िता से मिलने पहुंची तो उनको पीड़िता से मिलने से मना कर दिया गया देश की राजधानी के अस्पताल में धरने पर बैठी हैं, जहां नाबालिग रेप पीड़िता को भर्ती कराया गया है। स्वाति मालीवाल का कहना है कि मैं सुबह से यहां हूं।

पीड़िता से नहीं मिलने दिया स्वाति मालीवाल को

दिल्ली:स्वाति मालीवाल ने सामूहिक दुष्कर्म मामले में योगी को लिखा पत्र, जल्द  कार्रवाई की मांग की - Dcw Chief Swati Maliwal Writes Letter To Cm Yoyi  Adityanath Over Raped 13 ...

लेकिन अभी तक दिल्ली पुलिस ने मुझे पीड़िता और उसके परिवार से मिलने नहीं दिया है एनसीपीसीआर को अनुमति दी गई थी। लेकिन, डीसीडब्ल्यू को अनुमति नहीं दी जा रही है। मैं जानना चाहता हूं कि उसे हर संभव मदद मिल रही है या नहीं? उसे उचित इलाज मिल रहा है या नहीं। मालीवाल ने कहा कि यह चौंकाने वाली बात है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के 8 दिन बाद भी दिल्ली पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया था।

दिल्ली: सेक्स री-असाइनमेंट सर्जरी वाले अस्पतालों की कमी, DCW ने उठाई आवाज -  dcw chairman swati maliwal lack of hospital in delhi for sex re assignment  surgery atrc - AajTak

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी लिया एक्शन

मैं पीड़िता से मिलूंगी और हर संभव सहायता प्रदान करूंगी। दिल्‍ली सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग में उप निदेशक प्रेमोदय खाखा पर नाबालिग लड़की से बार-बार रेप करने का आरोप है। साथ ही आरोपी की पत्नी पर पीड़िता का जबरन गर्भ गिराने का दबाव बनाने का आरोप है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज होने के बाद दोनों से पूछताछ की और गिरफ्तार कर लिया। वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महिला एवं बाल विकास विभाग में उप निदेशक आरोपी प्रेमोदय खाखा के निलंबन के आदेश दिए हैं। आयोग ने दिल्ली पुलिस, महिला एवं बाल विकास और सेवा विभाग को भी नोटिस भेजकर मामले में कार्रवाई की मांग की।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button