Chandrayaan-3 की लैंडिंग के लिए करीना कपूर का एक्साइटमेंट लेवल !

चंद्रयान-3 मिशन को लेकर बड़ा फैसला लिया गया है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा और राज्य परियोजना निदेशक कार्यालय की तरफ से नोटिस जारी करते हुए बताया गया है कि 23 अगस्त की शाम को एक घंटे के लिए स्कूल खुलेंगे। जहां चंद्रयान का सीधा प्रसारण दिखाया जाएगा।

जिस पल का देश के हर एक व्यक्ति को था इंतजार वो घड़ी आ गई जब भारत से चंद्रयान 3 लॉन्च हुआ था तबसे लोग बस इसी बात की आस लगाए बैठे थे की कब चंद्रयान 3 की लैंडिंग होगी। इस मौके को और खास बनाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे। साथ ही उत्तर प्रदेश में चंद्रयान-3 मिशन को लेकर बड़ा फैसला लिया गया है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा और राज्य परियोजना निदेशक कार्यालय की तरफ से नोटिस जारी करते हुए बताया गया है कि 23 अगस्त की शाम को एक घंटे के लिए स्कूल खुलेंगे। जहां चंद्रयान का सीधा प्रसारण दिखाया जाएगा।

Chandrayaan-3:आज चंद्रमा की पहली ऑर्बिट में पहुंचेगा चंद्रयान, जानिए कब  चांद पर होगी इसकी लैंडिंग | Zee Business Hindi

चंद्रयान-3 मिशन को लेकर बड़ा फैसला

23 अगस्त की शाम 6 बजकर 4 मिनट पर भारत एक नई स्पेस क्रांति की शुरुआत करने जा रहा है। चांद के साउथ पोल पर पहली बार कोई ह्यूमन मिशन दस्तक देने जा रहा है। अगर सबकुछ प्लान के मुताबिक रहा तो भारत का चंद्रयान-3 एक नया इतिहास रचेगा। लिस्ट में अब करीना कपूर खान का नाम भी शामिल हो गया है। जो बच्चों के साथ इस पल को दिल थामकर देखेगी। करीना कपूर खान ने भी हाल ही में एक इवेंट के दौरान चंद्रयान की लैंडिंग को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की है।

Kareena Kapoor Khan said she will watch Chandrayaan 3 landing with her kids बच्चों के साथ Chandrayaan-3 की लैंडिंग देखने को बेताब हैं Kareena Kapoor Khan, बोलीं- ‘ये देशवासियों के लिए गर्व की बात’

बच्चों के साथ इस पल को दिल थामकर देखेगी करीना कपूर खान

उन्होंने कहा कि वो चंद्रयान-3 की लैंडिंग को लाइव देखने के लिए बेताब हैं।  दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में शिरकत करने पहुंचीं करीना कपूर खान ने कहा कि, “ मैं इस गर्व के पल के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। मेरा प्लान है कि मैं तैमूर और जेह के साथ चंद्रयान-3 की लैंडिंग को लाइव एक्सपीरियंस करूं। भारतीय होने के नाते हम सब इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मैं अपने बच्चों के साथ इसे दिल थामकर देखूंगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button