Asiacup 2023: अश्विन के बारे में बात करना बंद करें: अचानक भड़के सुनील गावस्कर !

भारतीय टीम का चयन किया गया और टीम इंडिया के सदस्यों की घोषणा की गई। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम में रविचंद्रन अश्विन को नहीं चुना गया। 

सोमवार को एशिया कप के लिए भारतीय टीम का चयन किया गया और टीम इंडिया के सदस्यों की घोषणा की गई। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम में रविचंद्रन अश्विन को नहीं चुना गया।  जब  सुनील गावस्कर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब भी टीम का चयन होता है तो कुछ ऐसा होता है कि अगर किसी का चयन नहीं होता है तो सवाल उठने लगते हैं कि उन्हें क्यों नहीं चुना गया। विवाद तो बनता ही है। सुनील गावस्कर ने ये भी कहा कि अगर किसी को टीम पसंद नहीं है तो उसे मैच देखने की जरूरत नहीं है। यह सबकी पार्टी है। तुम उसे क्यों नहीं ले गए, तुम उसे क्यों नहीं ले गए। ये रुकना चाहिए।

ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो सोचेंगे कि वे थोड़े बदकिस्मत हैं:

एशिया कप के लिए टीम इंडिया के चयन के बाद एक यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर से अश्विन के बारे में पूछा गया। इस संबंध में उन्होंने कहा, ”ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो सोचेंगे कि वे थोड़े बदकिस्मत हैं लेकिन कोई बात नहीं, यह हमारी टीम है। अभी अश्विन-बश्विन की बात मत करो। हमारी टीम में वापस। क्यों नहीं लिया, क्यों नहीं लिया? ये गलत सोच है। उन्होंने यह भी कहा, ‘वे हमेशा कहीं न कहीं विवाद पैदा करते रहते हैं। आप रहने दीजिए यह टीम चुनी गई, वह टीम चुनी गई। अगर आपको मैच पसंद नहीं है तो न देखें। मुझे ऐसी चीजें नहीं चाहिए। यह मेरी टीम नहीं है, यह हम सब हैं। तुमने इसे क्यों नहीं लिया, तुमने इसे क्यों नहीं लिया। इन्हें रोकें।

भारत इन चार टीमों में है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता

सुनील गावस्कर से यह भी पूछा गया कि आपकी विश्व कप की शीर्ष चार टीमें कौन सी हैं। उन्होंने कहा, ‘देखिए, मैं भारत के बारे में बात करूंगा. मुझे इसकी परवाह नहीं कि बाकी तीन कौन हैं। अगर भारत इन चार टीमों में है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बाकी तीन कौन हैं।” एशिया कप के लिए चुनी गई टीम इंडिया की बात करें तो केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की वापसी हुई है। नया चेहरा तिलक वर्मा।प्रसिद्ध कृष्णा और शार्दुल ठाकुर को भी मौका मिला।

एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम-
रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली, तिलक वर्मा, केएल राहुल (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), शार्दुल ठाकुर, रवींद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, अक्षर पटेल, जसप्रित बुमरा, प्रसिद्ध कृष्णा, संजू सैमसन (बैकअप विकेटकीपर)।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button