Swara Bhaskar Cryptic Post On Insta: स्वरा भास्कर ने मिस्ट्री मैन के साथ शेयर की Photo, फैंस ने पूछा- बॉयफ्रेंड है क्या ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच लिया है. स्वरा के इस रहस्यमयी पोस्ट से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं उन्हें एक बार फिर से किसी से प्यार तो नहीं हो गया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच लिया है। स्वरा के इस रहस्यमयी पोस्ट से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं उन्हें एक बार फिर से किसी से प्यार तो नहीं हो गया है। स्वरा भास्कर ने शनिवार रात एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें एक्ट्रेस एक मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि दोनों का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

स्वरा ने मिस्ट्री मैन के साथ शेयर की तस्वीर

स्वरा भास्कर ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। फोटो में स्वरा किसी की बाहों में नजर आ रही हैं। हालांकि, इसमें स्वरा का चेहरा नहीं दिख रहा है और न ही यह पता चल पाया है कि वह किसके साथ हैं। इस पोस्ट के साथ स्वरा भास्कर द्वारा दिए गए कैप्शन के बाद लोगों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया।

https://www.instagram.com/p/CnIW0g7rYwW/?utm_source=ig_web_copy_link

कमेंट सेक्शन में स्वरा को बधाईयां मिलीं

एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये प्यार हो सकता है’. अब इस पोस्ट पर फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने पूछा, ‘बॉयफ्रेंड है क्या?’ दूसरे ने पूछा, ‘फोटो में आपके साथ कौन है?’ वही दूसरे यूजर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसके अलावा स्वरा के फैन्स ने कमेंट सेक्शन में ढेर सारे हार्ट इमोजी शेयर किए हैं।

तीन साल पहले हिमांशु शर्मा से रिश्ता टूट गया

मालूम हो कि स्वरा भास्कर के राइटर हिमांशु शर्मा के साथ रिलेशनशिप की खबरें सामने आ चुकी हैं। दोनों फिल्म रांझणा के सेट पर मिले थे। कहा जाता है कि स्वरा और हिमांशु ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका। इसके बाद साल 2019 में आपसी सहमति से स्वरा और हिमांशु का ब्रेकअप हो गया।

स्वरा भास्कर फिल्में

बता दें कि स्वरा भास्कर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। वह रांझणा, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, प्रेम रतन धन पायो, निल बट्टे सन्नाटा, अनारकली ऑफ आरा जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button