रूदौली ब्लाक प्रमुख शिल्पी सिंह के आवास के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग !

ब्लॉक प्रमुख शिल्पी सिंह के आवास पर शुक्रवार की सुबह ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। आवास पर खड़े उनके वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। मामले में पुलिस ने दो नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

दो दिन पहले हुए विवाद के कारण रुदौली ब्लॉक प्रमुख शिल्पी सिंह के आवास पर शुक्रवार की सुबह ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। आवास पर खड़े उनके वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। मामले में पुलिस ने दो नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Breaking News in Hindi,Lok Dastak

चार बच्चों की हुई मौके पर ही मौत

आसपास के लोगों ने मौके पर पुलिस को हादसे की सूचना दी, जबकि घटनास्थल पर महज आधे घंटे में ही 300 से अधिक लोगों की भीड़ ने हर संभव सहयोग कर घायलों को निजी वाहनों व एंबुलेंस के माध्यम से उप नागरिक अस्पताल कनीना और एक निजी अस्पताल पहुंचाया। चार बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई थी, वहीं दो बच्चों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था।

Firing On Block Pramukh In Rudauli In Ayodhya. - Amar Ujala Hindi News Live  - Ayodhya :ब्लॉक प्रमुख के आवास पर फायरिंग से सनसनी, बाहर खड़े वाहनों को भी  कर दिया क्षतिग्रस्त

क्या था पूरा मामला ?

कनीना स्थित जीएल पब्लिक स्कूल की बस गांव सेहलंग से खेड़ी-तलवाना, झाड़ली, खरकड़ा बास, धनौंदा आदि गांवों से बच्चों को बैठाकर कनीना स्थित जीएल स्कूल ले जाती थी। वीरवार को चालक 32 वर्षीय धर्मेंद्र गांव झाड़ली, खरकड़ा बास, धनौंदा से बच्चों को बस में बैठाकर उन्हाणी स्थित नहरी पुलिया व हैफेड के गोदाम के नजदीक पहुंचा। यहां हल्के मोड़ पर चालक ने गति कम न करते हुए ही बस मोड़ने का प्रयास किया। इसके बाद नियंत्रण खो बैठा और गलत दिशा में पेड़ से टकराने के बाद बस पलट गई। हादसे के दौरान हर ओर छोटे बच्चों की चीख-पुकार मच गई। आसपास खेतों में काम कर रहे किसान व सड़क पर आवागमन कर रहे वाहन चालक भी मौके पर पहुंच गए और बच्चों को बचाने में जुट गए।

Bullets fired in Ayodhya several rounds fired on block pramukh Shilpi Singh  car damaged - अयोध्या में तड़तड़ाईं गोलियां, ब्लाक प्रमुख शिल्पी सिंह पर कई  राउंड फायरिंग, कार ...

हादसे से पूर्व बस चालक ने गांव खेड़ी में एक बाइक को साइड से टक्कर मार दी थी, जिसके बाद खेड़ी निवासी युवक तूड़ी पर गिर गया था। उसने बस स्टैंड पर बस रुकवाकर चालक से चाबी छीन ली थी। चालक के मुंह से शराब की बदबू आने के बाद युवक ने इसकी शिकायत स्कूल प्रबंधन से कर दी थी, लेकिन कुछ ग्रामीणों के बच्चे भी बस में सवार थे, जिनके अनुरोध पर चाबी वापस दे दी। इसके बाद उन्हाणी मोड़ पर यह हादसा हो गया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button