अखिलेश यादव ने मुख्यालय की चाय में “जहर” होने का जताया सदेंह, देखे यह वायरल वीडियो !

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को लखनऊ पुलिस मुख्यालय में इस डर से चाय पीने से इनकार कर दिया कि उन्हें वहां जहर दिया जाएगा।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को लखनऊ पुलिस मुख्यालय में इस डर से चाय पीने से इनकार कर दिया कि उन्हें वहां जहर दिया जाएगा। अखिलेश ने कहा, “हम यहां चाय नहीं पिएंगे। हम अपनी (चाय), अपना प्याला .साथ लाए हैं।  हम नहीं पी सकते, क्या आप जहर देंगे? हमें आप पर विश्वास नहीं है। आपको बता दें अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल के निदेशक के साथ कार्यकर्ता की गिरफ्तारी के विरोध में लखनऊ पुलिस मुख्यालय पहुंचे।

मनीष जगन अग्रवाल के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में दर्ज तीन मुकदमे

बीते दिनों बीजेपी युवा मोर्चा की सोशल मीडिया प्रभारी ऋचा राजपूत ने 4 जनवरी को समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मनीष जगन अग्रवाल के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में तीन मुकदमे दर्ज हैं। समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल के ट्विटर निदेशक मनीष जगन अग्रवाल को सोशल मीडिया पर विभिन्न राजनीतिक क्षेत्रों के लोगों को निशाना बनाकर अश्लील टिप्पणी करने के आरोप में रविवार को हजरतगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच घमासान

सपा मीडिया सेल के नेता मनीष जगन अग्रवाल की गिरफ्तारी को लेकर लखनऊ में पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन के दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पुलिस से भिड़ गए। पिछले कुछ समय से ट्विटर पर बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच घमासान चल रहा था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button