सूर्यकुमार यादव को लगी बड़ी चोट, सेहत पर बड़ा अपडेट !

टीम इंडिया ने जीत हासिल कर ली है। इस मैच में कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टी20 में अपना चौथा शतक लगाकर एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया।

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने जीत हासिल कर ली है। इस मैच में कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टी20 में अपना चौथा शतक लगाकर एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया। इस मैच में सूर्यकुमार यादव चोटिल हो गए, उन्हें जारी मैच छोड़ना पड़ा। सूर्या को टीम के दो स्टाफ उठाकर बाहर ले गए। सूर्या चलने में सक्षम हैं या नहीं, इसके बारे में जानकारी सामने आई है।
दक्षिण अफ्रीका पर जीत के बाद सूर्यकुमार यादव ने अपनी इंजरी पर दिया अपडेट,  क्या IND vs SA वनडे सीरीज खेल पाएंगे?

तीसरे ओवर में टीम इंडिया को झटका

टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी की और अफ्रीकी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। यशस्वी जयसवाल शुरुआत में सफल रहे और फिर अफ्रीकी गेंदबाज सूर्या की बैटिंग का सामना नहीं कर सके। टीम इंडिया ने 20 ओवर में 201-7 का स्कोर बनाया। इन रनों का पीछा करने उतरी अफ्रीकी टीम को टीम इंडिया ने शुरुआत से ही झटके दे दिए। लेकिन तीसरे ओवर में टीम इंडिया को झटका भी लग गया।

सूर्यकुमार यादव ने कहा कि वह फिट हैं

टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव फील्डिंग के दौरान घायल हो गए. सूर्या को बाहर निकालने के लिए दो लोगों की मदद लेनी पड़ी। चौकों-छक्कों की धूम मचाने वाले सूर्या को इस हालत में बाहर ले जाने से कई लोग हैरान रह गए. सूर्या को टी20 क्रिकेट के बादशाह के तौर पर देखा जाता है, ऐसे में टी-वर्ल्ड कप से पहले उनका चोटिल होना बड़ा झटका माना जा रहा है।इस बीच सूर्यकुमार यादव अब फिट हैं और मैच के बाद बात करते हुए सूर्यकुमार यादव ने कहा कि वह फिट हैं और अब ठीक से चल सकते हैं। सूर्य ने कल के शतक के बाद सबको दिखा दिया कि उन्हें टी20 का किंग क्यों कहा जाता है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button