चरम पर है ‘आदिपुरुष’ का क्रेज! इन शहरों में 2000 रुपये में बिक रहे हैं फिल्म के टिकट !

आदिपुरुष को रिलीज़ होने में महज केवल दो दिन शेष हैं। ओम राउत की बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष 16 जून को रिलीज हो रही है।

आदिपुरुष को रिलीज़ होने में महज केवल दो दिन शेष हैं। ओम राउत की बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष 16 जून को रिलीज हो रही है। दर्शक पहले से ही इस प्रभास, कृति शैनन स्टारर के बारे में सोच रहे हैं। हर कोई कुछ अनोखा देखने के लिए बेताब है। और इसे टिकटों की बिक्री और टिकट की कीमतों की भीड़ को देखकर ही समझा जा सकता है। दिल्ली, मुंबई जैसे शहरों में 2000 रुपये में बिक रहे हैं आदिपुरुष फिल्म के टिकट! जी हां, एक टिकट की कीमत 2000 रुपए है! यह तस्वीर फिल्म ‘पठान’ की याद भी ताजा कर रही है।

Adipurush बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए तैयार आदिपुरुष सिर्फ तेलुगु थिएट्रिकल  राइट्स से कमाये करोड़ों - Adipurush Prabhas and Kriti Sanon Telugu  Theatrical Rights Sold for Near 170 ...

16 जून को 3डी वर्जन में रिलीज होगी आदिपुरुष

यह फिल्म पूरी दुनिया में 16 जून को 3डी वर्जन में रिलीज होगी। ओम राउत की बिग बजट फिल्म दरअसल रामायण की कहानी पर आधारित है. यहां प्रभास रामचंद्र की भूमिका निभाएंगे, सीता कृति के रूप में नजर आएंगी, सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में नजर आएंगे। सैफ अली खान लंकेश रावण के रूप में और देवदत्त नाग हनुमान के रूप में स्क्रीन की शोभा बढ़ाएंगे।

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पहले दिन के पहले शो के कई टिकट महज 2,000 टाका में बेचे जा रहे हैं। दिल्ली में पीवीआर वेगास लक्स के सभी 2000 टिकट बिक चुके हैं। पीवीआर सेलेक्ट सिटी वॉक गोल्ड के 1800 रुपये के टिकट भी बिक गए। इस फिल्म के टिकट नोएडा के पीवीआर गोल्ड लॉजिक्स सिटी सेंटर में 1650 रुपए में बेचे जा रहे हैं। हालांकि कुछ जगहों पर पता चला है कि इस फिल्म के टिकट 250 टके में बिक रहे हैं. लेकिन वे हॉल इतने लग्जरी हॉल नहीं हैं।

3डी संस्करण के टिकट 2.80 करोड़ रुपये में बिके

इस फिल्म के टिकट मैसन पीवीआर लिविंग रूम, जियो वर्ल्ड ड्राइव, मुंबई में 2000 रुपए में बेचे जा रहे हैं। कोलकाता बैंगलोर की तस्वीर भी कुछ ऐसी ही है। लेकिन उसकी तुलना में चेन्नई और हैदराबाद में टिकट काफी कम कीमत पर खरीदे जा रहे हैं।

प्रारंभिक गणना के अनुसार, यह ज्ञात है कि इस फिल्म के हिंदी 3डी संस्करण के टिकट 2.80 करोड़ रुपये में बिके हैं। इस फिल्म के तेलुगु वर्जन के 64 लाख टिकट बिक चुके हैं। यानी फिल्म ‘आदिपुरुष’ के करीब 3.65 करोड़ टिकट पहले ही बिक चुके हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button