इटावा: घने कोहरे का फायदा उठा कर 2 दरिंदो ने पार की दरिंदगी की सारी हदे,1 को पुलिस ने किया गिरफ्तार !

राज्य में आज भी बच्चियों के साथ होने वाली बर्बरता थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच इटावा एक ऐसी खबर सामने आ रही है

राज्य में आज भी बच्चियों के साथ होने वाली बर्बरता थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच इटावा एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे एक बार फिर मानवता की साड़ी हदों को पार कर दिया है। इटावा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पृथ्वीपुर गांव के पास बना भट्टे पर फतेहपुर के मजदूरी करने वाले अपने परिवार के साथ ईट पाथने का काम करते हैं तभी 2 लोगों ने कोहरे का फदया उठाते हुए बच्ची को जबरन झाड़ियों में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया।

फोरेंसिक टीम ने जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी

घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है इसी बीच एसपी सिटी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि दुष्कर्म करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरे आरोपी की तालाश में पुलिस लगी हुई है। बता दें यह घटना 11जनवरी यानी आज सुबह 9:00 बजे की है। जिसे घने कोहरे, ख़राब मौसम के चलते जानबूझ कर अंजाम दिया गया था।

मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए थे दोनों आरोपी

पूरे मामले पर नजर डाले तो घात लगाए बैठे दो लोगों ने लड़की को जबरन खींच कर झाड़ी में ले गए। जिसके बाद वहां दोनों दरिंदो ने जबरन लड़की के साथ किया दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। लड़की के चिल्लाने पर परिजन मौके पर पहुंचे। पर मौके का फायदा उठाकर दोनों आरोपी फरार हो गए। लेकिन पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद 1आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार किया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button