सुनील गावस्कर ने की भविष्यवाणी, कौन होगा आईपीएल 2024 का सुपरस्टार !

आईपीएल में एक भारतीय खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से सुपरस्टार बन सकता है । पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने उस खिलाड़ी के नाम की घोषणा की।

इस साल के आईपीएल में एक भारतीय खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से सुपरस्टार बन सकता है । पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने उस खिलाड़ी के नाम की घोषणा की। गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में बात करते हुए एक नहीं बल्कि दो खिलाड़ियों का चयन किया है। गावस्कर का मानना ​​है कि ये खिलाड़ी इस साल के आईपीएल में अपने प्रदर्शन से एक्स फैक्टर बन सकते हैं । गावस्कर ने ध्रुव जुरेल का नाम लिया। उन्हें भारत का नया सुपरस्टार कहा गया है. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ज्यूरेल की विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी देखने के बाद गावस्कर ने कहा था कि ध्रुव ज्यूरेल भारत के नए धोनी हैं। इस साल के आईपीएल में ध्रुव जुरेल के प्रदर्शन पर नजर रहेगी।

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के जरिए क्या करेंगे यशस्वी  जायसवाल और किस नंबर पर श्रेयस करेंगे बल्लेबाजी, गावस्कर ने बताया | Jansatta

आकाशदीप ने अपनी गेंदबाजी से…

“इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ज्यूरेल ने खुद को साबित किया। अब उन्हें आईपीएल में और भी मौके मिलेंगे। वह शीर्ष क्रम पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।’ गावस्कर ने कहा, ज्यूरेल हमारी टीम के लिए एक्स फैक्टर हो सकता है। सुनील गावस्कर ने आकाशदीप का भी नाम लिया। इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेलते हुए आकाशदीप ने अपनी गेंदबाजी से फैंस और पूर्व दिग्गजों को चौंका दिया. अब गावस्कर ने आकाशदीप को लेकर भविष्यवाणी कर फैंस में उत्साह पैदा कर दिया है।

दूसरा खिलाड़ी किस टीम के लिए खेलेगा?

ध्रुव जुरेल राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते नजर आएंगे। आकाशदीप आरसीबी के लिए खेलेंगे. आईपीएल के 17वें सीजन का पहला मैच कल हुआ। चेन्नई सुपर किंग्स ने विजयी शुरुआत की है। चेन्नई ने आरसीबी को 6 विकेट से हराया। आरसीबी ने चेन्नई को जीत के लिए 174 रनों की चुनौती दी। चेन्नई ने इस चुनौती को 18.4 ओवर में 4 विकेट खोकर पूरा कर लिया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button