Viral Video: बच्ची का डांस देख रश्मिका मंदाना हुई दीवानी, अभिनेत्री ने मिलने की जताई इच्छा !

पुष्पा: द राइज भले ही पिछले साल रिलीज हुई हो लेकिन जनता पर इसका प्रभाव बहुत बड़ा था। गाने से लेकर डायलॉग्स तक सब कुछ सुपरहिट रहा।

पुष्पा: द राइज भले ही पिछले साल रिलीज हुई हो लेकिन जनता पर इसका प्रभाव बहुत बड़ा था। गाने से लेकर डायलॉग्स तक सब कुछ सुपरहिट रहा। इसलिए, जब एक छोटी लड़की की ‘सामी सामी’ पर एक समर्थक की तरह नाचती हुई एक क्लिप ऑनलाइन सामने आई, सोशल मीडिया पर आते ही छा गयी डांस करके बच्ची ने लाखो लोगो का दिल जीत लिया है।

तिमारपुर के विधायक ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

मनमोहक वीडियो को तिमारपुर के विधायक दिलीप पांडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। छोटी क्लिप में, एक अज्ञात युवा लड़की को ट्रैक की आकर्षक बीट्स पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। वह अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में थी और गाने के हुक स्टेप्स को एक परम समर्थक की तरह बयां करती थी। हमें यकीन है कि आप हमारी तरह ही क्लिप को लूप पर भी देखेंगे क्योंकि यह बहुत अच्छा है।

 

 

दिलीप पांडे ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “कितना प्यारा है? मुझे नहीं पता कि यह प्यारी सी परी कौन है, लेकिन उसने मेरा दिन पहले ही बना दिया था।”

प्रशंषकों से मिला प्यार

नेटिज़न्स स्पष्ट रूप से छोटी लड़की के प्रदर्शन से प्रभावित हुए और टिप्पणी अनुभाग में उसे प्यार से नहलाया। एक यूजर ने लिखा, “अद्भुत प्यारा वीडियो।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “बहुत खूबसूरत।”

अभिनेत्री ने बच्ची के डांस को किया रीट्वीट

वीडियो ने ट्विटर पर भी अपनी जगह बनाई और 8 लाख से अधिक बार देखा गया। यहां तक कि रश्मिका मंदाना ने भी रिएक्ट किया और मीठे कमेंट के साथ इसे रीट्वीट किया।

अभिनेत्री ने कहा “मेरा दिन बना दिया। मैं इस प्यारी से मिलना चाहती हूं। मैं कैसे कर सकती हूँ ?”  सामी सामी 2021 की फिल्म पुष्पा: द राइज का एक गाना है और इसे रश्मिका मंदाना पर फिल्माया गया है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button