CM Kejriwal नहीं देंगे अपने पद से इस्तीफा ,जेल से लड़ेंगे चुनाव !

केजरीवाल ने रिमांड पर जाने से पहले कहा था कि वो ही सीएम रहेंगे, जिसका मतलब साफ़ है की CM केजरीवाल अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे।

दिल्ली शराब नीति मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही ED की टीम केजरीवाल के घर पहुंची थी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुरुवार को ईडी ने गिरफ्तार करलिया था, जिसके बाद शुक्रवार को उन्हें MP MLA कोर्ट में पेश किया गया। यहां उन्हें अदालत ने छह दिन की ईडी रिमांड पर भेज दिया और अब 28 मार्च को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। केजरीवाल ने रिमांड पर जाने से पहले कहा था कि वो ही सीएम रहेंगे, जिसका मतलब साफ़ है की CM केजरीवाल अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे।

Uproar over Arvind Kejriwal bungalow expenditure BJP on the road AAP  protest - अरविंद केजरीवाल के बंगला खर्च पर बवाल, सड़क पर उतरी BJP; AAP का  प्रदर्शन आज, एनसीआर न्यूज

शरद रेड्डी ने बीजेपी को दिया पैसा

वही आज दिल्ली की मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर BJP पर जमकर हमला बोला और ये जानकारी भी दी की मुख़्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे। इसके साथ ही मंत्री आतिशी ने ये भी कहा की शरद रेड्डी से केजरीवाल कभी नहीं मिले। शरद के बयान पर उसे जमानत मिल गई। शरद रेड्डी बताए कि मनी ट्रेल का पैसा कहा गया? आज मैं बताती हूं कि यह पैसा कहां गया। शरद रेड्डी ने बीजेपी को पैसा दिया। उसने अरविंदो फॉर्मेसी के जरिए इलेक्टोरल बॉन्ड से बीजेपी को चंदा दिया।

AAP नेताओं पर छापेमारी के बाद ED पर बरसीं आतिशी मार्लेना, लगाए गंभीर आरोप

मनोज तिवारी का आतिशी के बयान पर पलटवार

दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि जेल से गैंग चलती हैं सरकारें नहीं ,उन्होंने मंत्री आतिशी के उस बयान का पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे और वे जेल से सरकार चलाएंगे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते है |

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button