धोनी की फिटनेस के आगे फेल सभी फिट खिलाड़ी देखें ये कैच वीडियो !

एमएस धोनी अब 42 साल के हो गए हैं, यह आईपीएल का 17वां सीजन है। धोनी ने इस सीजन में टीम की कमान ऋतुराज गायकवाड़ को सौंपी।

एमएस धोनी अब 42 साल के हो गए हैं, यह आईपीएल का 17वां सीजन है। धोनी ने इस सीजन में टीम की कमान ऋतुराज गायकवाड़ को सौंपी। उन्होंने ये फैसला शायद धोनी की बढ़ती उम्र को ध्यान में रखकर लिया होगा। ऐसी भी चर्चा है कि धोनी इस सीजन के बाद संन्यास ले सकते हैं। लेकिन उनके बारे में ऐसा सोचना भी गुनाह है। क्योंकि 42 साल की उम्र में धोनी ने मैदान पर ऐसा जादू दिखाया कि देखने वाले हैरान रह गए। आईपीएल 2024 में सातवां मैच सीएसके और गुजरात टाइटंस के बीच। गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस मैच में धोनी ने एक अद्भुत कैच पकड़ा। ये कैच इतना अद्भुत था कि देखने वाले धोनी के फैन हो गए।

https://x.com/IPL/status/1772668089986957549?s=20

धोनी ने इस कैच को आसान बना दिया

धोनी ने यह शानदार कैच ऑलराउंडर डेरेल मिशेल की गेंद पर लिया। विजय शंकर ने मिशेल की गेंद पर ड्राइव मारने की कोशिश की। गेंद बल्ले के किनारे से स्लिप की ओर गई। तभी धोनी ने दाहिनी ओर छलांग लगाई और शानदार कैच लपका। इस प्रकार के कैच में प्रतिक्रिया का समय बहुत कम होता है। लेकिन धोनी ने इस कैच को आसान बना दिया। इस कैच को लेने के लिए धोनी ने 2.27 मीटर का गोता लगाया। यह 42 वर्षीय खिलाड़ी के लिए एक बड़ी छलांग है। धोनी की फिटनेस इतनी शानदार है कि उन्हें यह कैच लेने में कोई परेशानी नहीं हुई।

MS Dhoni Catch : कोण म्हणेल धोनीच वय झालं, एकदा ही कॅच बघा Video, त्याच्या निवृत्तीचा विचार म्हणजे गुन्हाच

ऋतुराज को धोनी की मदद

इस सीजन की शुरुआत से पहले धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ दी थी। ऋतुराज गायकवाड़ फिलहाल टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं। वह टीम का अच्छे से नेतृत्व कर रहे हैं। धोनी भी उनकी मदद कर रहे हैं। लेकिन चर्चा है कि ये धोनी का आखिरी सीजन है। चेन्नई सुपर किंग्स ने कल चेपॉक मैदान पर गुजरात टाइटंस के खिलाफ 63 रनों से मैच जीत लिया। चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाए। जीत के लिए 207 रनों का लक्ष्य दिया गया। गुजरात टाइटंस की टीम 20 ओवर में 148 रन ही बना सकी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button