अमिताभ,अनुपम और बोमन की फिल्म ‘ऊंचाई’ का Trailer हुआ रिलीज, देखें क्या है खास…?

काफी उम्मीद और हाइप के बाद मेकर्स ने अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के...

काफी उम्मीद और हाइप के बाद मेकर्स ने अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के शक्तिशाली कलाकारों की भूमिका वाली यह फिल्म माउंट एवरेस्ट तक उनकी यात्रा, या उनके ट्रेक का पता लगाती है। यह सब उनके दिवंगत दोस्त की अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए है, जिसे डैनी डेन्जोंगपा ने निभाया था।

2:50 मिनट का ट्रेलर छोड़ रहा अपना प्रभाव

2-मिनट-50-सेकंड का ट्रेलर दर्शकों पर अपना प्रभाव छोड़ने के लिए निश्चित है क्योंकि सितारे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देते हैं। ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ, अनुपम, बोमन और डैनी के साथ होती है, जो दिल खोलकर नाचते हैं और अपनी दोस्ती का जश्न मनाते हैं। जब तक कि त्रासदी न हो जाए और उनका जीवन उल्टा न हो जाए।

परिणीति चोपड़ा ने भी निभाया अहम किरदार

जैसे ही ट्रेलर आगे बढ़ता है, परिणीति चोपड़ा को अमिताभ, अनुपम और बोमन के ट्रेक गाइड के रूप में पेश किया जाता है। जो उन्हें अप्राकृतिक परिस्थितियों से निपटने में मदद करता है और उन्हें अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए प्रेरित करता है। ट्रेलर में नीना गुप्ता और सारिका की कुछ झलकियाँ भी दिखाई दे रही हैं।

उम्र को सिर्फ एक नंबर बताती फ़िल्म

अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी ने हिमालय में घर के बने भोजन का आनंद लिया। फिल्म एक रोलरकोस्टर सवारी होने का वादा करती है क्योंकि तीन बुजुर्ग पुरुषों का समूह सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ता है और दुनिया को यह साबित करने का फैसला करता है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है यदि कोई पर्याप्त रूप से निर्धारित है।

 

‘ऊंचाई की रिलीज फिल्म उद्योग में राजश्री प्रोडक्शंस के 75 साल के साथ मेल खाती है। कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और राजश्री के अजीत कुमार बड़जात्या द्वारा निर्मित, ‘ऊंचाई’ उनकी बनाई 60 वीं फिल्म है।

‘ऊंचाई’ भव्य दृश्यों और एक महान स्टार कास्ट के साथ बड़े पैमाने पर एक फिल्म बनने का वादा करती है। दोस्ती का अविस्मरणीय सफर ‘ऊंचाई’ 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में होगी। अमिताभ बच्चन ने ‘ऊंचाई’ के सह-कलाकारों बोमन ईरानी और अनुपम खेर के साथ एक स्पष्ट तस्वीर साझा की

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button