# उदयपुर हत्याकांड : क्या आप झब्बा पजामा सिलेंगे ? और कर दिया हमला !

घटना को गंभीरता से लेते हुए गृह मंत्रालय ने एनआईए की टीम भेजी है। एनआईए आतंकी साजिश का पर्दाफाश करने के इरादे से घटना की जांच करेगी

राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार शाम दो युवकों ने दर्जी की हत्या कर दी। कन्हैया लाल नाम के एक दर्जी की दो युवकों ने गला रेत कर हत्या कर दी।

हत्यारे युवक का नाप लेते हुए भी देखा जा सकता है

दर्जी कन्हैया लाल अपनी दुकान में काम कर रहा था। उसी समय दो युवक उसके पास आए और उससे पूछा कि क्या वह झब्बा पजामा सिलता है? घटना का वीडियो भी सामने आया है और कन्हैयालाल को हत्यारे युवक का नाप लेते हुए भी देखा जा सकता है।

प्रशासन से आश्वासन मिलने के बाद ही हटाया

उदयपुर में हुई घटना के बाद 7 घंटे तक जमकर हंगामा हुआ है। परिजनों ने भी शव को सड़क पर रख दिया और प्रशासन से न्याय की मांग की है। जिसे प्रशासन से आश्वासन मिलने के बाद ही हटाया गया। वहीं, घटना को गंभीरता से लेते हुए गृह मंत्रालय ने एनआईए की टीम भेजी है। एनआईए आतंकी साजिश का पर्दाफाश करने के इरादे से घटना की जांच करेगी।

कन्हैयालाल कहते हैं कि वह सिलाई क्यों नहीं करेंगे

हुआ यूं कि वहां कन्हैया लाल के दो और कारीगर काम कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दो युवक रियाज और मोहम्मद गौस दुकान के अंदर आए और पूछा कि क्या वह झब्बा पजामा सिलेंगे ? इसके बाद कन्हैयालाल कहते हैं कि वह सिलाई क्यों नहीं करेंगे।

कन्हैयालाल बाहर खून से लथपथ पड़ा

कन्हैयालाल ने तब उनका उपाय करना शुरू किया। इसी दौरान धारदार हथियार से हमला कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि उसने भी हमला किया | लेकिन वह भागने में सफल रहा और कन्हैयालाल बाहर खून से लथपथ पड़ा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button