बॉलीवुड के सुपरस्टार पहुंचे नवाबों के शहर, भोला को मिला लखनऊवासियों से जबरदस्त प्यार !

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित एक्शन-एंटरटेनर, भोला का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया था और इसे जनता के साथ-साथ आलोचकों से जबरदस्त प्यार और सराहना मिली थी।

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित एक्शन-एंटरटेनर, भोला का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया था और इसे जनता के साथ-साथ आलोचकों से जबरदस्त प्यार और सराहना मिली थी। भोला के निर्माताओं ने अपनी प्रचार रणनीति के साथ दर्शकों की उम्मीदों को बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जैसे-जैसे फिल्म अपनी रिलीज की तारीख के करीब आ रही है, मास महाराजा अजय देवगन ने अपने चौथे निर्देशन भोला को बढ़ावा देने के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुँच गए और सबके बीच अपने भोला अवतार से जीता सबका दिल

सुपरस्टार ने प्रशंसकों के साथ की बातचीत।

अजय देवगन की भोला, एक पिता की कहानी दिखाती है जो बाहर से एक योद्धा है और अंदर से एक रक्षक है और अपनी बेटी की रक्षा के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ ऊपर और परे जा सकता है। फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, विनीत कुमार, गजराज राव, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल और अमाला पॉल प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

भोला 30 मार्च 2023 को आपके नज़दीकी थिएटर में आ रहा है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button