पवन खेड़ा का बीजेपी पर हमला !

बीजेपी अपनी उपलब्धिया गिनवाती है। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि पीएम मोदी ने सोमवार (25 सितंबर) को मध्य प्रदेश में 51 मिनट के भाषण में 44 बार कांग्रेस का नाम लिया।

दक्षिणी राज्यों में बीजेपी का बोलबाला उतना नहीं बन पाया जितना कांग्रेस का बन गया इस वजह से चाहे इंडिया गठबंधन हो या अन्य लोग हो सब अब NDA से गठबंधन तोडना चाहते है जब भी कोई प्रेस वार्ता होती है उसमे कांग्रेस से ज्यादा बीजेपी अपनी उपलब्धिया गिनवाती है। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि पीएम मोदी ने सोमवार (25 सितंबर) को मध्य प्रदेश में 51 मिनट के भाषण में 44 बार कांग्रेस का नाम लिया।

पवन खेड़ा ने की थी PM मोदी के पिता पर टिप्पणी, अब भाजपा ने की कानपुर पुलिस  से FIR की मांग

कांग्रेस ने गिनवाई अपनी उपलब्धिया

यानि उनके पास अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताने के लिए कुछ नहीं है। इतना ही नहीं पवन खेड़ा ने नोटबंदी जैसे फैसलों की आलोचना करते हुए आगे कहा कि डिजिटल पेमेंट बढ़ाने के लिए नोटबंदी करने की क्या जरूरत थी? आरएसएस की शाखा में कुछ तो है, जहां ऐसे-ऐसे नमूने आते हैं। पवन खेड़ा ने आगे कहा कि फिल्म अभिनेत्रियों को नई संसद में बुलाया गया, लेकिन राष्ट्रपति को नहीं, क्योंकि वो आदिवासी हैं।

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के खिलाफ दर्ज हुई FIR, समझिए पूरा मामला

नोटबंदी जैसे फैसलों की आलोचना

ये लोग बृजभूषण को निकाल नहीं पाए और महिला अधिकारों की बात करते हैं। राजस्थान में पीएम मोदी के भाषण का जवाब देते हुए पवन खेड़ा ने सवाल किया कि पीएम मोदी बता दें कि बीजेपी की किसी सरकार ने पांच सालों में ढाई सौ कॉलेज खोले हों, भ्रष्टाचार के आरोपों के जवाब में पवन खेड़ा ने कहा, जिस अजित पवार को जेल भेजने की बात करते थे वो अब साथ बैठ कर बजट बनाते हैं। मध्य प्रदेश में बीजेपी की दूसरी सूची पर पवन खेड़ा ने कहा, कुछ भी कर लें कोई फर्क नहीं पड़ता। चुनाव से पहले ही नतीजे जाहिर हो गए हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button