बिहार में किया गया वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, ट्रेन की खिड़की क्षतिग्रस्त !

बिहार के कटिहार में वंदे एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Express Train) पर पथराव की घटना सामने आई है, जिसमें हाई-स्पीड ट्रेन के एक डिब्बे की खिड़की का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया।

बिहार के कटिहार में वंदे एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Express Train) पर पथराव की घटना सामने आई है, जिसमें हाई-स्पीड ट्रेन के एक डिब्बे की खिड़की का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। 22302 डाउन वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Express Train) के एक कोच की दाईं ओर की कांच की खिड़की के क्षतिग्रस्त (damaged) होने की सूचना मिली थी।

घटना के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया

पुलिस ने कहा कि इससे पहले 12 जनवरी को विशाखापत्तनम में नई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में कथित पथराव की घटना के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। घटना कटिहार जिले के बलरामपुर थाना अंतर्गत तेलता रेलवे स्टेशन (Telta Railway Station) के समीप शुक्रवार को हुई बताई जा रही है। कोच नंबर सी-6 की दाहिनी ओर की खिड़की का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। मामले की सूचना रेलवे पुलिस डालखोला (Railway Police Dalkhola) को दी गई, जिसने मौके पर जांच करने के लिए एक जांच दल भेजा है।

ट्रेन की दो खिड़कियों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए

ट्रेन ने न्यू जलपाईगुड़ी (New Jalpaiguri) से अपराह्न 3.05 बजे अंतिम गंतव्य हावड़ा  (Destination Howrah) से रात 10.35 बजे अपनी यात्रा शुरू की इसके पहले ।2 जनवरी को हावड़ा से न्यू जलपाईगुड़ी को जोड़ने वाली ट्रेन पर लॉन्च होने के महज चार दिनों के भीतर पथराव भी किया गया था। मालदा के पास हावड़ा से न्यू जलपाईगुड़ी को जोड़ने वाली ट्रेन पर पत्थर फेंके जाने से वंदे भारत एक्सप्रेस की खिड़की के शीशे टूट गए। वहीं 3 जनवरी को दार्जिलिंग के फांसीदेवा इलाके के पास दो डिब्बों पर कथित तौर पर पथराव किए जाने के बाद वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की दो खिड़कियों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button